Home » मनोरंजन » shilpa shetty unreachable, Riteish Deshmukh and Genelia D'souza will join Super Dancer 4
 

पति की गिरफ़्तारी के बाद सुपर डांसर 4 में नहीं दिखीं शिल्पा, चैनल ने इस जोड़े को बनाया गेस्ट जज

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2021, 12:52 IST

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty) अपने पति राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी के बाद मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से पब्लिश करने आरोप में मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार किया गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री शिल्पा डांस रियलिटी शो, सुपर डांसर 4 की जज भी हैं, लेकिन जब से गिरफ्तारी हुई है, वह सेट पर दिखाई नहीं दी हैं. माना जा रहा है कि राज की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा ने अपने घर से बाहर कदम नहीं रखा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने पिछले कुछ दिनों में न तो चैनल के साथ संवाद किया है और न ही इस बारे में कोई अपडेट है कि वह वापस आएगी या नहीं. पोर्नोग्राफी मामले के सामने आने के बाद शिल्पा मुश्किल दौर से गुजर रही हैं लेकिन चैनल और शो को इसका खामियाजा नहीं भुगतना पड़ेगा क्योंकि 'द शो मस्ट गो ऑन' इसलिए चैनल स्पेशल जजों के साथ आगे बढ़ रहा है.


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा कोरियोग्राफर गीता कपूर और अनुराग बसु के साथ शो को जज करेंगे.

हाल ही में एक रिपोर्ट में खुलासा किया कि दोनों ने शो में शामिल होने की पुष्टि कर दी है और कहा कि वे शो से प्यार करते हैं. सूत्रों ने बताया कि रितेश और जेनेलिया का होना मजेदार होगा. सुनने में तो यह भी आ रहा है कि जेनेलिया और रितेश कुछ कंटेस्टेंट्स के साथ डांस फ्लोर पर आग लगाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

सूत्र ने रितेश और जेनेलिया की केमिस्ट्री की तारीफ करते हुए कहा कि दोनों की केमिस्ट्री अब भी पहले जैसी ही है. वह एक बहुत ही खुशमिजाज कपल हैं, जिनमें एक बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर है. मेकर्स अब एक धमाकेदार एपिसोड होने की उम्मीद कर रहे हैं.

छापेमारी के दौरान शिल्पा ने रोते हुए राज कुंद्रा को सुनाई थी खरी खोटी, कहा- वह थीं इन सबसे अनजान

First published: 27 July 2021, 12:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी