Home » मनोरंजन » Shilpa Shinde aka Anguri Bhabhi can face lifetime ban on TV by CINTAA
 

शिल्पा शिंदे: भाबीजी अब शायद घर पर ही रहेंगी

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 6:45 IST

छोटे पर्दे के मशहूर धारावाहिक "भाबीजी घर पर हैं" की अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे पर आजीवन पाबंदी लग सकती है. जिसका मतलब कि यह संभव है कि शिल्पा दोबारा कभी टेलीविजन के किसी शो में न दिखें.

सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (सिंटा) द्वारा शिल्पा शिंदे पर आजीवन पाबंदी लगाई जा सकती है. इसके पीछे वजह बताई जा रही है, बीच में टीवी धारावाहिक "भाबीजी घर पर हैं" छोड़ना और गैर पेशेवर रवैया अपनाना. इसके खिलाफ शो के प्रोड्यूसर बिनेफर कोहली ने शिकायत की गई थी.

bhabhiji-ghar-par-hai.jpeg

सूत्रों की मानें तो सिंटा द्वारा पाबंदी लगाए जाने से पहले ही अंगूरी भाभी कपिल शर्मा के शो से बाहर हो गई हैं. गौरतलब है कि चर्चा थी कि शिल्पा कपिल के शो में उनकी बुआ उपासना सिंह का किरदार निभाने वाली थीं.

पढ़ेंः अंगूरी भाभी की जगह कौन कहेगा सही पकड़े हैं

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक सिंटा ने शिल्पा के खिलाफ एक नॉन-कोऑपरेशन ऑर्डर जारी करने का फैसला लिया है. इस आदेश का मतलब यह होता है कि शिल्पा को किसी भी प्रसारणकर्ता या निर्माता के साथ काम करने की अनुमति नहीं होगी.

मालूम हो कि सिंटा द्वारा शिल्पा से "भाबीजी घर पर हैं" शो में वापसी के लिए कहा गया था लेकिन उन्होंने यह बात नहीं मानी. 

पढ़ेंः निर्माताओं ने अंगूरी भाभी को भेजा नोटिस, कपड़ों-चप्पलों के लिए पैसे मांगने का आरोप

वहीं, दूसरी ओर इस मामले में शिल्पा भी खामोश और झुकती नहीं दिखाई दे रही हैं. एक ऑनलाइन मीडिया को दिए गए साक्षात्कार में शिल्पा ने खुलासा किया है कि वो "भाबीजी घर पर हैं" शो निर्माताओं और सिंटा को अदालत में लेकर जाएंगी.

इतना ही नहीं अपने प्रशंसकों को भी निराश करते हुए शिल्पा ने कहा है कि वे अब कभी भी टेलीविजन की दुनिया में वापसी नहीं करेंगी. मतलब किसी को भी शिल्पा पर पाबंदी लगाने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

पढ़ेंः इसलिए मॉडल्स रैंप पर चलते वक्त मुस्कुराती नहीं हैं

गौरतलब है कि फीस बढ़ाने के मुद्दे को लेकर शिल्पा शिंदे और शो निर्माताओं के बीच विवाद हुआ था. जिसके बाद मामला बढ़ा और दोनों पक्षों द्वारा आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया.

पढ़ेंः प्रत्युषा बनर्जीः अकाल मौतों से भरी पड़ी है फिल्मों की चमकीली दुनिया

First published: 14 April 2016, 5:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी