Home » मनोरंजन » shilpa shinde big alleged on vikas gupta says he had kept all things ready so i do not get bigg boss, hina khan, salman khan
 

बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे ने विकास गुप्ता पर लगाया ये बड़ा आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 January 2018, 11:28 IST

बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने शो के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता पर एक बड़ा आरोप लगाया है. शिल्पा शिंदे ने कहा है कि विकास उन्हें शो का हिस्सा बनने से रोकना चाहते थे. शिल्पा ने आरोप लगाया कि विकास ने मुझे शो में न जाने देने का प्रयास भी किया था.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, शिल्पा ने बिग बॉस हाउस को लेकर कई खुलासे किए. शिल्पा का कहना है, ”विकास गुप्ता बिग बॉस में जाने से रोकना चाहते थे, विकास गुप्ता जानते थे कि मैं बिग बॉस का हिस्सा बनने जा रही, इसलिए उन्होंने मेरे खिलाफ केस दर्ज करा दिया. मैं यह नहीं कहती कि केस विकास गुप्ता ने ही कराया लेकिन इस कहानी की जड़ विकास गुप्ता ने ही रखी होगी."

शिल्पा ने कहा, "मुझे याद है जब ‘भाबी घर पर हैं’ शो कर रही थी तो विकास ने मुझसे कहा था कि मैं तुमको घर पर बैठाऊंगा.” शिल्पा ने कहा, ”मुझे याद है एक वीकेंड के वॉर में सलमान खान ने विकास गुप्ता से कहा था, विकास तुम मुझे भी काम करने से रोकोगे, मुझसे भी बदला लोगे क्या?”

 

शिल्पा ने यह भी कहा कि मेरे शो जीतने के बाद यह भी अफवाह उड़ाई गई कि मैं शो सलमान खान की वजह से जीती. शिल्पा ने कहा, सलमान ने मुझसे केवल एक ही चीज कही थी कि मैंने शो में गेम बहुत अच्छे से खेला. मैं सलमान खान को व्यक्तिगत रुप से नहीं जानती थी और मैंने कभी यह महसूस भी नहीं किया कि उन्होंने पक्षपात किया. जब मैं शो से बाहर आई तो मुझे एक चीज पता चली कि सलमान खान और चैनल ने मेरे पूर्व के कोर्ट केस के बारे में जानकारी की थी.”

गौरतलब है कि कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 की विजेता शिल्पा शिंदे बनी हैं. शो के शुरुआती हफ्तों में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की आपस में खूब लड़ाई हुई थी. दोनों के बीच होने वाली लड़ाई ने दर्शकों को एंटरटेन भी किया. बिग बॉस शो में शिल्पा और विकास के बीच कई उतार-चढ़ाव देने को मिले थे. शुरुआती हफ्तों की लड़ाई के बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी.

First published: 20 January 2018, 11:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी