Home » मनोरंजन » shilpa shinde says bigg boss 13 is scripted biased sidharth
 

Bigg Boss 13:सीजन 11की विनर शिल्पा शिंदे ने शो को बताया स्क्रिप्टेड,घर के इस कंटेस्टेंट को VIP ट्रीटमेंट देने का लगाया आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 January 2020, 17:59 IST

Bigg Boss 13:बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) शो इन दिनों अपने कंटेट और दिलचस्प टास्क के चलते दर्शकों के बीच उनका फेवरेट शो बना हुआ है. शो की टीआरपी चार्ट में धमाल मचा रहा है.लेकिन इस सीजन पर बायस्ड होने और सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने के आरोप लग रहे हैं. इससे बिग बॉस ग्यारह की विनर रह चुकी शिल्पा शिंदे भी सहमत है.

एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शिंदे ने मेकर्स पर सिद्धार्थ शुक्ला को फेवर करने के आरोप लगाए हैं.शिल्पा शिंदे को सीजन 13 स्किरप्टेड लगता है. उनके मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला को वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. शिल्पा ने कहा मुझे लगता है इस बार शो स्क्रिप्टेड है. मेकर्स खुद के बनाए नियमों को फॉलो नहीं कर रहे हैं. वो लोगों को बाहर भेज रहे हैं और अपनी जरूरत के हिसाब स उन्हें वापस ला रहे हैं.

 

सिद्धार्थ शुक्ला इश हफ्ते शो से बाहर रहा तब भी उसे शो में वापस लिया गया. सिद्धार्थ शुक्ला को फोइल पेपर में खाना मिल रहा है. वहीं बाकियों को साधारण खाना दिया जा रहा है. ऐसा बायस्ड बिहेवियर क्यों? क्यों सिद्धार्थ शुक्ला को VIP ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. मेकर्स सिद्धार्थ शुक्ला को अच्छा दिखाना चाहते हैं. वो उसका सपोर्ट कर रहे हैं. ये बेहूदा है.’

शिल्पा ने आगे कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला चैनल का फेवरेट है. चैनल ने सिद्धार्थ शुक्ला को खतरों के खिलाड़ी जिताया. जबकि वो शो से तीन बार एविक्ट हुआ था. वो जिसे पसंद करते हैं उसके लिए कुछ भी कर सकते हैं. हर कोई जानता है हरल कोई जानता है कि सिद्धार्थ शुक्ला सेट पर मिसबिहेव करता था. कौन सिद्धार्थ शुक्ला जैसे शख्स के साथ काम करना चाहता है.सलमान सर ने भी कहा कि कोई भी खराब टेंपरामेंट और एटिट्यूड वाले शख्स काम नहीं करना चाहता.

Bigg Boss 13: शेफाली जरीवाला के पति ने असीम रियाज को कहा नल्ला,सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दे दी धमकी

First published: 24 January 2020, 17:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी