Home » मनोरंजन » Shilpa Shinde starrer Controversial Bhabhiji show will be seen on internet soon
 

अब 'अंगूरी' नहीं 'कंट्रोवर्सियल भाभी' बनी नजर आएंगी शिल्पा शिंदे

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 July 2016, 18:07 IST

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा और पुरानी वाली 'अंगूरी भाभी' यूं तो अब 'भाबीजी घर पर हैं' सीरियल से नाता तोड़ चुकी हैं. लेकिन दर्शक उनकी एक्टिंग अभी भी मिस करते हैं. ऐसे में अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अब शिल्पा शिंदे एक नए रूप में 'कंट्रोवर्सियल भाभीजी' के रूप में नजर आएंगी. इतना ही नहीं यह 'कंट्रोवर्सियल भाभीजी' अब टेलीविजन नहीं बल्कि डिजिटल मीडिया यानी ऑनलाइन दिखाई देंगी.

दरअसल शिल्पा शिंदे एक डिजिटल प्रोग्राम 'कंट्रोवर्सियल भाभीजी' में काम कर रही हैं. हाल ही में मीडिया से रूबरू होने के दौरान शिल्पा ने कहा, "जो लोग बेचैन थे कि शिल्पा कहां गायब हो गईं, क्या कर रही हैं? इस शो से लोगों को उनके सवालों के जवाब मिल जाएंगे."

वायरल वीडियोः 25 मंजिला इमारतों के बीच आसानी से कूदफांद करता जंपिंगजैक

शिल्पा ने यह भी कहा, "मेरा यह नया शो, पुराने शो छोड़ने के बाद हुए विवादों पर एक स्पूफ जैसा होगा. मैं एक साधारण महिला हूं लेकिन लोगों ने छोटी-छोटी बातों का बतंगड़ बनाकर मुझे विवादित बना दिया. अब अगर ऐसा ही है तो बेहतर होगा कि मैं इसका ही मजा उठाऊं."

बता दें कि कुछ माह पूर्व 'भाबीजी घर पर हैं' में 'अंगूरी भाभी' का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे का शो निर्माताओं से विवाद हो गया था. इसके बाद शिल्पा ने शो छोड़ दिया था. यूं तो शो में अंगूरी भाभी का किरदार अब शुभांगी अत्रे बखूबी निभा रही हैं, लेकिन दर्शक शिल्पा शिंदे को मिस करते हैं. 

इंडियाज गॉट टैलेंटः अमृतसर के 13 वर्षीय विजेता सुलेमान से जुड़ी 7 बातें

हालांकि अब डिजिटल चैनल पर जल्द ही शिल्पा उनका मनोरंजन करने वापस आ रही हैं.

First published: 17 July 2016, 18:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी