Home » मनोरंजन » Show producers alleged Anguri Bhabhi took money frequently for dresses-shoes
 

निर्माताओं ने अंगूरी भाभी को भेजा नोटिस, कपड़ों-चप्पलों के लिए पैसे मांगने का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 March 2016, 16:04 IST

छोटे पर्दे के मशहूर धारावाहिक "भाबी जी घर पर हैं" की अंगूरी भाभी और शो निर्माताओं के बीच का विवाद काफी बढ़ गया है. जिसके बाद निर्माताओं ने अभिनेत्री शिल्पा शिंदे को कानूनी नोटिस थमा दिया है. निर्माताओं का आरोप है कि शिल्पा अक्सर कपड़ों-चप्पलों के लिए उधार मांगती रहती थीं और बीमारी का बहाना बनाकर छुट्टी पर हैं. वो बिना जानकारी दिए किसी अन्य शो का हिस्सा बनने जा रही हैं.

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक "भाबी जी घर पर हैं" के शो प्रोड्यूसर बेनिफेर कोहली ने इस बारे में चुप्पी तोड़ी है. बेनिफेर का कहना है कि शिल्पा ने कई बार कॉन्ट्रैक्ट की शर्तों को तोड़ा है. परिणामस्वरूप चैनल को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जिसके बाद शिल्पा को कानूनी नोटिस भेजने का फैसला लिया गया. शिल्पा के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. वकीलों की टीम इस पर काम कर रही है.

bhabhiji-ghar-par-hai.jpeg

बेनिफर ने यह भी कहा कि कॉन्ट्रैक्ट की शर्तों के मुताबिक शिल्पा को शो छोड़ने से 90 दिन पहले नोटिस देना चाहिए था. लेकिन वो बिना कोई सूचना दिए शूटिंग पर नहीं आ रही हैं.

पढ़ेंः अंगूरी भाभी की जगह कौन कहेगा सही पकड़े हैं

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से खबरें आ रही थीं कि शो की शूटिंग के दौरान शिल्पा के नखरे बहुत बढ़ गए थे. अपनी फीस दोगुनी करने की मांग पर अड़ी शिल्पा इसके चलते शो छोड़ने का मन बना चुकी थीं. कहा यह भी जा रहा था कि चैनल अंगूरी भाभी के रोल के लिए दूसरे चेहरे की तलाश कर रहा है. जिसके लिए रश्मि देसाई का नाम सबसे आगे था. शो निर्माताओं द्वारा जब शिल्पा को उनकी मुंहमांगी फीस देने से मना कर दिया गया तो शिल्पा ने शूटिंग में आना बंद कर दिया. 

इस बात पर बेनिफर का कहना है कि कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक शिल्पा की फीस दो साल में बढ़ानी थी. लेकिन सालभर में ही दो बार शिल्पा की फीस बढ़ा दी गई. शिल्पा अपने कपड़ों और चप्पलों के लिए भी अक्सर पैसे मांगा करती थीं. शिल्पा के लिए रखे गए स्पेशल डिजाइनरों को भी वो बहुत नखरे दिखाती थीं. 

बेनिफर ने तो यहां तक कहा कि शिल्पा ने चैनल से 20 लाख रुपये से भी ज्यादा रकम ली हुई है और वो भी इस शर्त पर कि वो "भाबी जी घर पर हैं" में ही काम करेंगी. शिल्पा के बारे में यह भी शिकायत है कि वो शूटिंग के दौरान हमेशा तीन-चार घंटे देरी से पहुंचती थीं जिसकी वजह से सभी को परेशानी होती थी.

पढ़ेंः अमिताभ बच्चन की को स्टार का हुआ था यौन शोषण

शो निर्माता चाहते हैं कि शिल्पा शो में बनी रहें. वो शो के लिए किसी भी दूसरे चेहरे की तलाश नहीं कर रहे हैं. हालांकि देखने वाली बात है कि शिल्पा का क्या निर्णय होता है. क्योंकि अभी दो दिन पहले ही ऐसी खबरें सामने आईं थीं कि शिल्पा कपिल शर्मा के शुरू होने वाले नए कॉमेडी शो में काम करती नजर आएंगी.

शिल्पा का जवाब

शो निर्माताओं द्वारा लगाए गए तमाम आरोपों पर शिल्पा का कहना है कि उन्होंने सेट पर कभी नखरे नहीं दिखाए. 

पढ़ेंः इसलिए मॉडल्स रैंप पर चलते वक्त मुस्कुराती नहीं हैं

First published: 16 March 2016, 16:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी