Home » मनोरंजन » shweta tiwari ex husband abhinav kohli files petition in high court
 

श्वेता तिवारी की बढ़ी मुश्किलें, अभिनव कोहली ने खटखटाया हाई कोर्ट का दरवाजा !

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2021, 8:21 IST
फाइल फोटो

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनके पूर्व पति अभिनव कोहली के बीच बेटे को लेकर चल रहा विवाद दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है.जिसको लेकर इन दिनों श्वेता लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं. हाल ही में श्वेता तिवारी अपने बेटे रेयांश और बेटी पलक के साथ अलग रहती हैं.

उन्होंने पिछले दिनों एक सोसाइटी का फुटेज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. जिसमें उनके पति बेटे को छीनते हुए नजर आ रहे थे. श्वेता द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में तमाम स्टार्स ने उनका समर्थन किया था. अब अभिनव कोहली हाई कोर्ट पहुंच गए हैं.


अभिनव ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें बताया है कि हाई कोर्ट में याचिका दायर की है. अब बेटे की कस्टडी के मामले में जल्द सुनवाई होगी. शेयर किए गए पोस्ट में लिखा, ' मैं माननीय हाई कोर्ट का आभारी हूं. हाई कोर्ट ने मुझे 11.05.2021 को सुनवाई का मौका दिया.

 

मैं प्रतीक्षा कर रहा था कोर्ट के ऑर्डर को आधिकारिक वेबसाइट पर प्रकाशित होने के लिए. हाई कोर्ट को मेरी वकील ने बताया कि श्वेता साउथ अफ्रीका जा चुकी हूं.'

अभिनव ने आगे लिखा, ' बच्चे की तबीयत ठीक नहीं है और उसका ख्याल रखने के लिए वो यहां नहीं है. श्वेता के वकील ने भी बताया कि श्वेता काम करने के लिए दक्षिण अफ्रीका चली गई है.

हाई कोर्ट ने मेरी वकील को निर्देशित किया कि अपनी बात लिखित में एक याचिका के तौर पर एक सप्ताह के भीतर दायक करें. उसके एक सप्ताह के अंदर श्वेता के वकील जवाब दायर करें.'

अभिनव कोहली ने लिखा, ' और फिर 24 तारीख से शुरू होने वाले सप्ताह में हमलोग हाई कोर्ट के सामने पेश हो सकते हैं.' इस पोस्ट को लिखते हुए अभिनव ने उम्मीद की किरण कहते हुए ये पोस्ट शेयर किया है.

Happy Birthday Madhuri Dixit: धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के जन्मदिन पर जानिए अनछुए पहलू

First published: 18 May 2021, 15:00 IST
 
अगली कहानी