Home » मनोरंजन » siddant chaturvedi emotional lines after sushant singh death
 

गलीबॉय फेम सिद्धांत ने लिखा सुशांत के लिए भावुक कर देने वाला पोस्ट, लिखा- सोचा था...

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 June 2020, 15:12 IST

सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput की मौत पर गलीबॉय एक्टर सिद्वांत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने कुछ लाइन्स लिखी हैं. हालांकि उन्होंने सुशांत का नाम मेंशन नहीं किया है. लेकिन उनकी लिखी हुई लाइन्स से ये साफ है कि उन्होंने ये पोस्ट सुशांत के लिए लिखी हैं.

सिद्धांत ने लिखा- जब तुम थे, हम कुछ नहीं थे, अब हम हैं, तो तुम नहीं, सोचा था... मिलकर भोजपुरी में बतियाएंगे तुमसे गुरु... बलिया से पटना इतना भी दूर नहीं. इसी के साथ सिद्धांत ने एक फोटो भी शेयर की है.


दरअसल हो कि सुशांत पटना के रहने वाले थे. वहीं सिद्धांत का जन्म भी उत्तर प्रदेश के बलिया में हुआ था. सुशांत की मौत के बाद सिद्धांत ने सोशल मीडिया पर थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए लिखा- ये फोटो बहुत खास है, सोचा था कि फिर कभी जब मिलेंगे तो दिखाउंगा और पूछूंगा कि आपको याद है? मैं वही लड़का हूं. यही से मेरा सफर शुरू हुआ था और आप उसमें हमेशा रहेंगे भाई

वहीं हाल ही में स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने बताया कि वो अक्सर लो फील करते थे, लेकिन उन्हें उनके डिप्रेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक ' परिवार ने हमें बताया कि वो नहीं जानते थे कि सुशांत क्यों उदास था और उन्होंने यह भी नहीं बताया कि उन्हें किसी पर शक है या नहीं.'

वहीं सुशांत के सबसे अच्छे दोस्त और पवित्र रिश्ता के सह-कलाकार महेश शेट्टी ने खुलासा किया था कि कैसे दिवंगत एक्टर ने अपनी एंटी डिप्रेशन गोलियां लेना बंद कर दिया था, क्योंकि वो बेहतर महसूस कर रहे थे. महेश वहीं दोस्त हैं जिन्हें सुशांत ने आखिरी कॉल किया था और महेश ने इसका जवाब नहीं दिया था. इसी के साथ पुलिस कई लोगों से बात कर रही हैं और आत्महत्या के मामले की पड़ताल कर रही है.

बताया जा रहा है कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे. उनका शव रविवार को कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला. उनके निधन की खबर से हर कोई सदमे में हैं. पीएम मोदी से लेकर तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी.

सुशांत सिंह के निधन पर सोनम कपूर ने कही ऐसी बात, हो गईं जबरदस्त ट्रोल

First published: 17 June 2020, 15:12 IST
 
अगली कहानी