Home » मनोरंजन » Siddarth shukla letter exact lines by his mom in bigg boss
 

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने खोला गर्लफ्रेंड का राज, शो के बाद इस लड़की से करेंगे शादी !

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 January 2020, 12:10 IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 13 की फेवरेट जोड़ी यानी SIDNAAZ (सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल) का बॉन्ड ऑडियंस का दिल जीत रहा है. शो में इन दोनों की दोस्ती, प्यार और टकरार को देख लोग काफी एंटरटेन भी हो रहे हैं. लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर घर में आई सिद्धार्थ शुक्ला (Siddarth shukla) की मां की चिट्ठी वाला वीडियो जोरों से वायरल हो रहा है. इसमें सिदार्थ शुक्ला की शादी की अटकलें लगाई जा रहीं हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में यदि सिद्धार्थ शुक्ला की चिट्ठी पर नजर डाले तो उसमें उनकी मां ने एक जगह लिखा है- ‘घर में सभी तुजे याद करते है बड़ी छोटी बाना सोना और शीना & Extended Family की तरफ से Wish you a happy birthday’. चिट्ठी में उनकी मां ने Extended Family लिखा है तोऐ से में इशारा इस तरफ जाता है कि सिद्धार्थ शुक्ला जल्द ही शादी करने वाले हैं. वहीं चिट्ठी में शीना के नाम का भी जिक्र है.

शीना वही हैं जिसके टॉवल को शहनाज की कप्तानी के लिए सिद्धार्थ ने दाव पर लगा दिया था और आरती ने भी शो के दौरान कहा था कि शीना सिद्धार्थ शुक्ला के बहुत नजदीक हैं और वो बहुत अच्छी दोस्त भी हैं. हालांकि अब ये कितना सच है ये तो सिद्धार्थ शुक्ला के घर से एक्जिट होने के बाद ही पता चलेगा.

नए साल पर इटली में रोमांटिक हुईं सोनम कपूर, लिपलॉक का वीडियो हुआ वायरल

कुछ इस तरह से मनाया बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने अपना न्यू ईयर , देखें शानदार तस्वीरें

First published: 2 January 2020, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी