Home » मनोरंजन » siddharth shukla got support from cricketer manoj tiwari
 

Bigg Boss 13: इंडियन क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी ने किया सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट, कही ये बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 February 2020, 14:12 IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में अब जल्द फैसला हो जाएगा कि घर में बचे हुए सभी कंटेस्टेंट्स में से कौन बिग बॉस का विनर बनेगा. सभी कंटेस्टेंट में से कौन बिग बॉस विनर बनेगा. हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला विनिंग ट्रॉफी के लिए सबसे प्रबल दावेदारों में से एक हैं वो हैं सिद्धार्थ शुक्ला को देश भर के लोगों से प्यार और सपोर्ट मिल रहा है. इसी के चलते उनके सपोर्ट में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी उतरे हैं.

क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मनोज तिवारी ने सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट किया है. उन्होंने सिद्धार्थ की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘उन्हें सपर्ट कर रहा हूं ताकि वो इस साल जीत कर बिग बॉस की ट्रॉफी उठा सकें. आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं.’ बता दें तमाम अन्य ऐसे सेलेब्स हैं जो सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रहे हैं. इसके अलावा भी कई सितारें सिद्धार्थ का सपोर्ट किया है.

वहीं  हालही में WWE रेसलर जॉन सीना ने आसिम रियाज को सपोर्ट किया था. जॉन सीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आसिम रियाज की दो बार तस्वीर शेयर की थी. इसपर अब घर की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना का बयान सामने आया है.

हालही में हिमांशी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि जॉन सीना का आसिम को सपोर्ट करना हाउसमेट्स के लिए एक तमाचा है. हिमांशी ने कहा कि मुझे याज है कि कुछ घरवाले आसिम को चिढ़ाया करते थे कि वो जॉन सीना बनने की कोशिश करते हैं. अब जब वो लोग बाहर आएंगे और देखेंगे कि खुद जॉन सीना आसिम को सपोर्ट कर रहे हैं और उन्होंने आसिम की फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है, तो उनके मुंह पर जोर का तमाचा पड़ेगा.

Bigg Boss 13: इंडियन क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी ने किया सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट, कही ये बड़ी बात

First published: 12 February 2020, 14:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी