Home » मनोरंजन » siddharth shukla out bigg boss 13 house
 

Bigg Boss 13: शो में आया बड़ा ट्विस्ट, घर से बाहर हुए सिद्धार्थ शुक्ला !

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 December 2019, 12:11 IST

बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) इस बार कई मायनों में सुपरहिट साबित हो रहा है. बिग बॉस के घर में कोई न कोई नया ट्विस्ट और टर्न आते रहते हैं. इन दिनों बिग बॉस के घर में अपने एग्रेसिव नेचर की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला (siddharth shukla) घर में सुर्खियां बटोरते रहते हैं. किसी न किसी से सिद्धार्थ शुक्ला की बहस हो ही जाती है. वहीं अब खबरे आ रही है कि बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला (siddharth shukla) बेघर होने वाले हैं. जी हां. ये हम नहीं बल्कि बिग बॉस के फैन पेज बिग बॉस खबरी के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला (siddharth shukla) को घर से बाहर भेजा जा रहा है.

दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला घर में कई दिनों से बिमार चल रहे हैं. उन्हें टाइफाइड की शिकायत बताई जा रही है. इसी के चलते सिद्धार्थ शुक्ला को इलाज के लिए घर से बाहर किया गया है. वहीं इससे पहले शो की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी को चोट लगने के चलते उन्हें भी इलाज के लिए घर से बाहर जाना पड़ा.

 

वहीं इन दिनों घर का माहौल बिलकुल बदला-बदला नजर आ रहा है. घर में भाइयों की तरह रहने वाले सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के रिश्ते में अब दरार आ गई है. बीते एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की आपस में जबरदस्त लड़ाई हुई. इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला पहली बार शो में इमोशनल होते हुए नजर आए. इस दौरान पारस सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करते हुए दिखें.

सिद्धार्थ शुक्ला को ब्रेक डाउन होता देखकर सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें जमकर सपोर्ट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में उनके फैंस उन्हेें मैसेज लिखकर #StayStrongSidharth लिख रहे हैं. इसी के चलते #StayStrongSidharth ट्रेंड कर रहा है.

बताते चलें बिग बॉस का सीजन 13 इस बार हर मायने में अलग माना जा रहा है. शो की टीआरपी को देखते हुए मेकर्स ने शो को 5 हफ्तों के लिए एक्सटेंड किया गया है.

Bigg Boss 13: बोले पारस छाबड़ा- 'आकंक्षा नाम का टैटू बनवाने के लिए मुझे मजबूर किया गया'

 

 

First published: 5 December 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी