Home » मनोरंजन » Sidharth shukla and asim riaz engage in a war of words as sid and shehnaaz patch up
 

Bigg Boss 13: शहनाज की वजह से टूटा घर का सबसे मजबूत कनेक्शन, असीम रियाज-सिद्धार्थ शुक्ला ने की एक दूसरे से जमकर लड़ाई, देखिए वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 November 2019, 11:11 IST

छोटे पर्दे का सबसे विवादित रिएलटी शो बिग बॉस 13 में दिन पर दिन नए ट्विस्ट एंड टर्न आते रहते हैं. बिग बॉस के घर में अब तक सबसे स्ट्रॉन्ग कनेक्शन सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज का माना जा रहा है. दोनों शो की शुरूआत से ही एक दूसरे को सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन बिग बॉस के घर में पहली बार वो दोनों एक दूसरे से लड़ते हुए नजर आएंगे.

सोशल मीडिया पर जारी हुए वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज एक दूसरे से बुरी तरह लड़ते हुए दिखाईं दे रहे हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि असीम आरती पर किसी बात को लेकर गुस्सा करते हैं. तभी बीच में अचानक सिद्धार्थ शुक्ला आसीम पर भड़क जाते हैं. वो आसीम को आराम से बात करने के लिए समझाते हुए दिखाईं देते हैं. इसी बीच आसीम सिद्धार्थ शुक्ला पर भी भड़क जाते हैं. इसी बीच आसीम को समझाने शेफाली जरीवाला आती हैं. लेकिन आसीम उनपर भी चिल्ला उठते हैं. इसी लड़ाई में आसामी सिद्धार्थ से शहनाज वाली बात को लेकर कमेंट भी करते हैं.

बताते चले कि बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ और आसीम की दोस्ती को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. लेकिन हालिया आए वीडियो में इन्हें लड़ता हुआ देख इनके फैंस को झटका लग सकता है. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि दोनों के दोस्ती इस झगड़े के बाद बनी रहती है या फिर इनके रिश्ते में दरार आ जाती है. शो में इनकी जर्नी को खूब पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर भी सिद्धार्थ और आसीम को लोग खूब सपोर्ट कर रहे हैं.  

स्वर कोकिला लता मंगेशकर की तबीयत में हुआ सुधार, अस्पताल से लौटी घर

First published: 12 November 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी