Home » मनोरंजन » sidharth shukla and shefali jariwal lock them selves inside the bathroom
 

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बाथरूम में बंद हुई शेफाली जरीवाला, शहनाज हुईं परेशान

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 January 2020, 18:10 IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला ( sidharth shukla) और शहनाज गिल (shehnaaz gill)का प्यार और नोक झोक इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. शो में सिद्धार्थ शुक्ला के लिए शहनाज का ओवर पजेसिव प्यार चर्चा में बना हुआ है. शो में सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज खुले आम अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं.

बिग बॉस का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है. जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली जरीवाला शहनाज के साथ मजाक करते हैं. उनके सामने एक दूसरे से प्यार करने का दावा कर रहे हैं. जारी हुए वीडियो में शेफाली जरीवाला कहती हैं कि मुझे इससे प्यार हो गया है. शहनाज की इस बात पर शेफाली कहती हैं कि उन्हें बी ऐसा लगता है. तो शहनाज उनसे पूछते हैं- तुझे क्यों ऐसा लगता है?


इसके बाद शहनाज शेफाली से कहती हैं कि कहीं तू तो नहीं करती सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार ? इसपर शेफाली कहती हैं को वो बहुत पहले से सिद्धार्थ शुक्ला को प्यार करती हैं. इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला शेफाली से कहते हैं कि अब हम सामने मिल सकते हैं. अब में छिप छिपकर मिलने की जरूरत नहीं है. शहनाज को परेशान करने के लिए शेफाली और सिद्धार्थ शुक्ला बाथरूम में बंद हो जाते हैं. इसके बाद शहनाज उन दोनों के पीछे-पीछे बाथरूम तक जाती है. फिर बाद में जोर जोर से दरवाजा खटखटाने लगती हैं.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के साथ प्यार के इजहार के बाद आया शहनाज के पापा का रिएक्शन, बोले- चैनल के खिलाफ ये...

First published: 14 January 2020, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी