Home » मनोरंजन » sidharth shukla and shehnaaz gill beautiful chemistry in music video
 

सिडनाज की कमेष्ट्री पर सिद्धार्थ शुक्ला ने खोला राज, बताई रिश्ते की सच्चाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2020, 15:11 IST

बिग बॉस भले ही खत्म हो गया हो लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के फैंस आज भी दोनों को साथ में देखने के लिए उतावले बने रहते हैं. लोगों के मन में सिडनाज के बीच क्या चल रहा है इसकी उत्सुकता बनी रहती है. हाल ही में इसको लेकर सिद्धार्थ शुक्ला ने खुलासा किया है.

स्पॉटबॉय से बातचीत के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला अपनी और शहनाज के बीच केमिष्ट्री को लेकर कहते हैं- शहनाज के साथ काम करना शानदार था. वो बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. वो काफी मजाकियां इंसान हैं और अपने साथ ढेर सारी पॉजिटिव एनर्जी लेकर आती हैं.

Chaitra Navratri 2020: नवरात्रि में जरूर सुने ये फिल्मी भजन, मन होगा शांत और टेंशन होगी दूर

अनुराग कश्यप ने साधा पीएम मोदी के देशबंदी फैसले पर निशाना, बोले- पहले बता देते

 

इन दिनों हालांकि सिड नाज चर्चे में बना हुआ है. इसकी वजह है उनका गाना भुला दूंगा...टाइटल से रिलीज हुआ ये गाना दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने में फीचरिंग सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की है. इस गाने को दर्शन रावल ने गाया है.

सिडनाज के इस गाने को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. इस गाने के बोल भी जुबान पर है. गाने को मिल रहे बेहतरीन रिस्पांस से सिद्धार्थ खासा खुश हैं. वो कहते हैं- मुझे खुशी है कि लोगों को हमाका गाना पसंद आ रहा है. मुझे उम्मीद है कि ये गाना और सफल साबित होगा.

बताते चलें कि सिडनाज का ये गाना हैप्पी और सैड दोनों मूड का मिक्स है. गाने में प्यार और उसके लिए तड़प साफ देखी जा सकती है. दोनों की गाने में गजब की कमेष्ट्री नजर आ रही है. वीडियो में दोनों काफी अच्छे लग रहे हैं.

कनिका कपूर का दोबारा हुआ टेस्ट, फिर से निकली कोरोना पॉजिटिव

First published: 25 March 2020, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी