Home » मनोरंजन » sidharth shukla and shehnaaz gill song bhula dunga released on social media
 

Video: सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल का 'भुला दूंगा' गाना रिलीज, जबरदस्त नजर आई कमेष्ट्री

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 March 2020, 16:11 IST

बिग बॉस भले ही खत्म हो गया हो लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला (sidharth shukla) और शहनाज गिल ( shehnaaz gill) के फैंस आज भी दोनों को साथ में देखने के लिए उतावले बने रहते हैं. इन दिनों हालांकि सिड नाज चर्चे में बना हुआ है. इसकी वजह है उनका गाना भुला दूंगा...टाइटल से रिलीज हुआ ये गाना दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

इस गाने में फीचरिंग सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की है. इस गाने को दर्शन रावल ने गाया है. सिडनाज का ये गाना हैप्पी और सैड दोनों मूड का मिक्स है. गाने में प्यार और उसके लिए तड़प साफ देखी जा सकती है. दोनों की गाने में गजब की कमेष्ट्री नजर आ रही है. वीडियो में दोनों काफी अच्छे लग रहे हैं.

चीन के लोगों को अभी भी डरा रहा है कोरोना वायरस का डर, 500 सिनेमा हॉल खुलने पर नहीं बिका सिंगल टिकट

वहीं दूसरी ओर शो से निकलने के बाद शहनाज को एहसास हुआ कि उनको सिद्धार्थ से प्यार है. लेकिन सिद्धार्थ शहनाज को अपनी अच्छी दोस्त मानते हैं. लेकिन एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट अबू मलिक ऐसा नहीं मानते हैं.जी हां अबू मलिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है.

जिसमें उन्होंने कुछ ऐसे संकेत दिए हैं जिससे ही ये मालूम होता है कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ का अफेयर चल रहा है. अबू के मुताबिक सिडनाज के फैंस जितना सोचते हैं वो दोनों से एक दूसरे से उससे कई ज्यादा प्यार करते हैं.

उन्होंने कहा- हां बेहद प्यार करते हैं, बेहद प्यार करते हैं, बेहद प्यार करते हैं.उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी आंखों से देखा है. बस इससे ज्यादा मैं आगे और नहीं बोल सकता हूं.उन्होंने कहा कि अपने एपिसोड में मैं आपको और कुछ बताऊंगा कि क्या है. मैं आपको फोटोज भी दूंगा. सब कुछ दूंगा.

Bigg Boss 13 के कंटेस्टेंट का खुलासा, सिद्धार्थ-शहनाज का चल रहा अफेयर

First published: 24 March 2020, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी