Home » मनोरंजन » sidharth shukla breaksdown after fighting with asim
 

असीम से झगड़े के बाद सिद्धार्थ शुक्ला का हुआ ब्रेक डाउन, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #StayStrongSidharth

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 December 2019, 16:10 IST

बिग बॉस 13 में इन दिनों घर का माहौल बिलकुल बदला-बदला नजर आ रहा है. घर में भाइयों की तरह रहने वाले सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के रिश्ते में अब दरार आ गई है. अपकमिंग एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज आपस में लड़ते हुए नजर आएंगे. इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला पहली बार शो में इमोशनल हो जाएंगे. इस दौरान पारस सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth shukla ) को सपोर्ट करते हुए नजर आएंगे.

सिद्धार्थ शुक्ला को ब्रेक डाउन होता देखकर सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें जमकर सपोर्ट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में उनके फैंस उन्हेें मैसेज लिखकर #StayStrongSidharth लिख रहे हैं. इसी के चलते #StayStrongSidharth ट्रेंड कर रहा है.

दरअसल शो का एक प्रोमो में नजर आ रहा है कि बिग बॉस किन्हीं ऐसे 2 कंटेस्टेंट्स के नाम लेने के लिए कहेंगे जो कैप्टन बनने के लायक नहीं है. इसके लिए ज्यादातर घरवाले सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लेते हैं. घर वालों के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला कैप्टेंसी की जिम्मेदारी सही तरीके से नहीं निभा पाएं. इसी दौरान विशाल और सिद्धार्थ शुक्ला की आपस में फिर से लड़ाई हो जाती है.

वहीं इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला पारस छाबड़ा के साथ मिलकर कैप्टेंसी टास्क जीतने की स्ट्रैटिजी बनाते हैं क्योंकि वो चाहते हैं कि कैप्टन उन्हीं के टीम से कोई बने. इसके बाद घर के लोग टास्क करते हैं. इसी के चलते सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज एक दूसरे को खरी खोटी सुनाते हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस बार कौन कैप्टेंसी टास्क जीतकर घर का नया कैप्टन बनता है.

Video: पानीपत के लिए सर पर कटोरा रखकर अर्जुन कपूर ने मुंढाए थे बाल, पोस्ट पर मलाइका अरोड़ा ने ये किया रिएक्ट

First published: 4 December 2019, 16:10 IST
 
अगली कहानी