Home » मनोरंजन » Sidharth shukla teases mahira sharma mark on her neck bigg boss 13
 

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने माहिरा शर्मा की ली चुटकी,गर्दन पर निशान देख पूछा- लव बाइट है क्या?

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 January 2020, 13:11 IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 (bigg boss) में इन दिनों घरवालों के बीच रिश्ते बदलते हुए नजर आ रहे हैं. शो की शुरुआत में माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा जहां सिद्धार्थ शुक्ला के दुश्मन बने हुए थे. वहीं इन दिनों अब तीनों आपस में काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं.

शो के बीते एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला माहिरा शर्मा के साथ मस्ती मजाक करते हुए नजर आए थे. लेटेस्ट एपिसोड में लिविंग रूम में बैठे हुए सिद्धार्थ शुक्ला को माहिरा शर्मा के गर्दन पर निशान दिखता है. जिसे देखने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला माहिरा शर्मा की खिंचाई करना शुरू कर देते हैं और कहते हैं कि क्या ये लव बाइट है?


बिग बॉस के EX विनर ने किया खुलासा, सिद्धार्थ शुक्ला को सीक्रेटली प्यार करती हैं आरती सिंह !

 

सिद्धार्थ शुक्ला की ये बात सुनकर माहिरा शर्मा कहती हैं कि ये इंफेक्शन हैं. लेकिन उसी वक्त शेफाली जरीवाला और पारस भी माहिरा की गर्दन पर निशान देखकर उनकी खिंचाई करने लगते हैं. सिद्धार्थ कैमरे की तरफ देखकर मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि मैं ये सोच रहा हूं कि ये निशान देखकर उनकी मां क्या सोचेंगी. लेकिन माहिरा कहती हैं कि ये सिर्फ एक इंफेक्शन हैं.

लेकिन माहिरा की ये बात सुनकर सिद्धार्थ कहते हैं कि तुम्हारी मां ने ये भी देखा होगा कि ये इंफेक्शन कैसे हुआ होगा और वायरस ने कैसे तुमपर अटैक किया होगा. इसके बाद शेफाली जरीवाला, पारस और सिद्धार्थ जोर से हंसने लगे. हालांकि माहिरा ने इन सब बातों का खुलकर कोई जवाब नहीं दिया लेकिन ये कहना गलत नहीं होगा कि बिग बॉस के घर में रोमांस के शुरू होने की दस्तक जरूर है. वहीं शो में माहिरा और पारस को एक दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार करते हुए भी देखा जा चुका है.

Bigg Boss 13: विंदू दारा सिंह की होने वाली है बिग बॉस के घर में एंट्री, 1 हफ्ते के सफर में किसकी लगेगी क्लास

First published: 8 January 2020, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी