Home » मनोरंजन » sidharth shukla to be thrown out of the bigg boss 13 show
 

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने पैरों में खुद मारी कुल्हाड़ी, एग्रेसिव बिहेवियर की वजह से बिग बॉस हाउस से हुए आउट

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 November 2019, 12:11 IST

बिग बॉस हाउस में अपने गुस्से और एग्रेसिव बिहेवियर के लिए सिद्धार्थ शुक्ला अक्सर चर्चा का विषय बने रहते हैं. सिद्धार्थ अपने एग्रेसिव बिहेवियर के लिए सोशल मीडिया पर भी कई बार ट्रोल किया जा चुका है. अब एक बार फिर अपने गुस्से की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस ने खुद उन्हें घर से बेघर कर दिया गया है.

अपकमिंंग एपिसोड में आप देखेंगे कि बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट्स को कैप्टेंसी के लिए ट्रांसपोर्ट सर्विस का टास्क देते हैं. इस टास्क के लिए घरवालों को दो टीम में बांट दिया जाता है. टास्क करते हुए बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट हमेशा की तरह जोश में होश खोते हुए नजर आते हैं. इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला टास्क में माहिरा शर्मा को चोट पहुंचा देते हैं.

 

दरअसल टास्क जीतने के जोश में सिद्धार्थ शुक्ला बहुत ज्यादा फोर्स में बोरा खींचते हैं, जिससे माहिरा जमीन पर गिर जाती है और माहिरा के सर में चोट लग जाती है. इसी के चलते बिग बॉस उन्हें खुद घर से बेधर कर देते हैं.कैप्टेंसी टास्क में माहिरा शर्मा और शेफाली जरीवाला के बीच भी लड़ाई हो जाती है.

लड़ाई इतनी जबरदस्त हो जाती है कि दोनों के बीच में हाथापाई तक की नौबत आ जाती है. लेकिन घर के दूसरे कंटेस्टेंट्स उन्हें लड़ने के बीच में रोकते हैं. यहां तक की शहनाज भी असीम रियाज पर गुस्सा करती हैं और गुस्से में वो असीम के ऊपर बॉक्स फेंक देती हैं. तहसीन पूनावाला इन दोनों के बीच आकर उनकी लड़ाई को सुलझाने की कोशिश करेंगे.

करोड़ो कमाने वाली इस एक्ट्रेस ने केवल छठी क्सास तक की है पढ़ाई !

First published: 5 November 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी