Home » मनोरंजन » singer anup jalota isolated in hotel for coronavirus
 

Coronavirus: आइसोलेशन में रखे गए भजन सम्राट अनूप जलोटा, लंदन से हुई वापसी

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 March 2020, 17:10 IST

कोरोनावायरस (covid 19) के बढ़ते खौफ को देखते हुए हर तरह की शूटिंग और अंतरराष्ट्रीय यात्राओं तक पर बैन लगा दिया गया है.इसी के चलते जो भी भारतीय विदेश से लौट रहे हैं उन्हें कड़ी निगरानी में अलग जगह पर रखा जा रहा है. भजन सिंगर और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट अनूप जलोटा (anup jalota) को भी एक होटल में निगरानी में रखा गया है.

दरअसल अनूप जलोटा 17 मार्च को जैसे ही लंदन से मुंबई पहुंचे उन्हें तुरंत होटेल मिराज ले जाया गया. जहां उन्हें सबसे अलग एक कमरे में जांच के लिए रखा गया है. अनूप जलोटा ने इसकी डानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी. उन्होंने लिखा, ‘मैं बीएमसी द्वार 60 से ऊपर की आयु वाले यात्रियों की दी जारी मेडिकल सुविधाओं से बहुत खुश हूं. जैसे ही मेरी फ्लाइट लंदन से मुंबई लैंड हुई मुझे तुरंत मिराज होटेल ले जाया गया. मुझे देखने के लिए डॉक्टरों की एक टीम भेजी गई. यहां लैंड करने वाले हरेक यात्री से मैं निवेदन करता हूं कि वो सहयोग करे और कोरोनावायरस को और फैलने से बचाए. अनूप जलोटा 17 मार्च को सुबह 4 बजे फ्लाइट से मुंबई पहुंचे थे और तभी से उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है.

कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर ऋचा चड्ढा और एकता कपूर की भिड़त, ये है पूरा मामला

जल्द एक साथ इस नए प्रोजेक्ट में नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल, तस्वीरें वायरल 

बताते चलें कि कोरोना वायरस के चलते स्कूल, कॉलेज बंद रखने के साथ सिनेमाघर और मॉल पर भी ताला लग गया है. इसका असर बॉलीवुड में पड़ता नजर आ रहा है. इस वायरस से बचाव के लिए कहीं ना कहीं सावधानियों के साथ फिल्म, टीवी और वेब शो की शूटिंग शुरू रही है. ऐसे में तकरीबन 5 लाख से अधिक लोगों की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए टीवी, फिल्म और वेब शो की शूटिंग बंद करने का फैसला लिया गया है. कहा जा रहा है टीवी पर केवल पुराने एपिसोड के टेलीकास्ट देखने को मिलेंगे.

इस वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलके पहले सिनेमाघरों और भीड़ वाले जगहों पर बंद रखने के साथ सबसे बड़ा फैसला एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की तरफ से किया गया है. दरअसल टीवी और वेब की शूटिंग के दौरान एक साथ सैकड़ों लोग मौजूद होते हैं. इससे सावधानियां लेने के बाद भी कोरोना का खतरा लगातार बना रहेगा. इसी को ध्यान में रखते हुए सभी तरह के फिल्मों , टीवी और वेब शो की शूटिंग 19 मार्च से पूरी तरह से बंद कर दी जाएगी.

Coronavirus: आइसोलेशन में रखे गए दिलीप कुमार, सायरा बानो ने कही ये बात

First published: 17 March 2020, 17:11 IST
 
अगली कहानी