Home » मनोरंजन » singer sonu nigam gave answer to fatwa issued kadri on twitter.
 

10 लाख में सिर गंजा करने का फतवा देने वाले को सोनू निगम की चुनौती, 10 लाख रखें तैयार

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 April 2017, 13:51 IST

गायक सोनू निगम ने अजान पर किए अपने ट्वीट के खिलाफ सिर गंजा करने पर दस लाख का इनाम देने वाले को ट्विटर पर जवाब दिया है. सोनू निगम ने कादरी के फतवे पर चुटकी लेते हुए लिखा, "मौलवी तुम दस लाख रुपए तैयार रखना. दोपहर दो बजे मेरे घर आकर अलीम मुझे गंजा करेगा."

 

 

इतना नहीं इसके बाद सोनू ने फिर एक ट्वीट किया और कहा कि मीडिया वाले भी इस कार्यक्रम में आएं. उनका इस कार्यक्रम में स्वागत है.

गौरतलब है कि सोनू निगम के अजान पर किए गए ट्वीट के खिलाफ पश्चिम बंगाल माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के वाइस प्रेसीडेंट सैयद शा कादिरी ने एक फतवा जारी किया. कादिरी ने अपने फतवे में कहा है कि जो कोई भी सोनू निगम को गंजा करेगा और उन्हें पुराने जूते की माला पहनाएगा उसे 10 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा. 

इतना ही नहीं उन्होंने सोनू निगम को राष्ट्रद्रोही बताते हुए कादिरी ने कहा, किसी के पास किसी भी अन्य धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का हक नहीं है. 

दरअसल सोमवार को सोनू निगम ने सुबह एक के बाद एक चार ट्वीट किए थे, जिसमें उन्होंने मस्जिद में रोज सुबह लाउडस्‍पीकर पर बजने वाले 'अजान' को शोर बताया और कहा कि अजान की वजह से रोज उनकी नींद खराब होती है.

First published: 19 April 2017, 13:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी