Home » मनोरंजन » single mother tv actresses who are rocking motherhood
 

सिंगल मदर की मिसाल हैं टीवी की ये एक्ट्रेस, 16 साल की उम्र में मां बन गई थी ये अभिनेत्री

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 March 2020, 16:12 IST

छोटे पर्दे पर कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपने पति से तलाक लेकर रह रहीं हैं और वो सिंगल मदर है. आज हम आपको टीवी दुनिया की चार ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने पति को तलाक देने के बाद अपने बच्चों की परवरिश कर रही है. चलिए बताते हैं आपको इन एक्ट्रेस के बारे में…

काम्या पंजाबी-

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस काम्या पंजाबी की एक बेटी है और उन्हें अपने पति से तलाक लेने के बाद बेटी की परवरिश अकेले ही कर रही हैं. पति से तलाक के बाद काम्या का नाम छोटे पर्दे के कई सितारों के साथ जोड़ा गया. हालांकि उन्होंने कभी खुलकर अपने रिश्ते का खुलासा नहीं किया.

उर्वशी ढोलकिया-

उर्वशी ढोलकिया के दो लड़के हैं. उर्वशी बहुत कम वक्त में मां बनी थी. उनकी उम्र तकरीबन 16 साल की थी. उनकी शादी ज्यादा लंबे वक्त तक नहीं चल पाईं. उर्वशी ने अकेले ही अपने बच्चों की परवरिश की.

छोटे पर्दे की बहु जूही परमार ने टीवी अभिनेता सचिन सौरव से शादी की थी. उनकी एक बेटी भी है. दोनों के बीच बेटी के जन्म के बाद उतार-चढ़ाव आए और दोनों ने बाद में तलाक ले लिया. इसके बाद जूही ने अकेले ही अपने बेटी की रेकदेख की.

 

श्वेता तिवारी-

श्वेता तिवारी ने भले ही 2013में अभिनव कोहली से शादी कर ली है. लेकिन उन्होंने इससे पहले 6साल पहले अपनी बेटी पलक को उन्होंने अकेले ही संभाला था. उन्होंने वर्ष 1998 में राजा चौधरी से शादी की और दोनों एक दूसरे से वर्ष 2007 में अलग हो गए.

फैन के साथ कार्तिक आर्यन की चैट सोशल मीडिया पर वायरल, किसी ने मांगे पैसे तो किसी ने मांग लिया पर्सनल नंबर

मोना आंबेगांवकर-

मोना ने वर्ष 2005 में एक बेटी की मां बनी थी. खबरों के मुताबिक उनकी ये बेटी सीआईडी फेम दयानंद शेट्टी की है. हालांकि कभी मोना ने खुद बच्ची के पिता के बारें में कोई जानकारी नहीं दी. उन्होंने सिंगल मदर बनकर अपनी बेटी की परवरिश की.
पूजा बेदी-

कबीर बेदी की बेटी पूजा भी अपने पति से अलग रहती है. उनके दो बेटे हैं. पूजा ने फरहान फर्नीचरवाला से शादी की थी. हालांकि पूजा एक सिंगल मदर हैं. वो अपनी बेटी आलिया और बेटे ओमार क साथ काफी खुश हैं.

चाहत खन्ना-

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री चाहत खन्ना ने दो शादियां की थी. वो दोनों में ही असफल रही हैं. चाहत खन्ना की दो बेटियां हैं और अपने बच्चों की अकेली ही परवरिश कर रही हैं.

सोशल मीडिया पर अपने LOOK को लेकर जमकर ट्रोल हुईं मलाइका अरोड़ा, लोगों ने कहा- सस्ती किम कारदशियां

First published: 14 March 2020, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी