Home » मनोरंजन » Slamming All Pregnancy Rumours, Vidya Balan Reminds People She's Not A Baby Making Machine
 

दुनिया की आबादी पहले ही बहुत है...आैर मैं बच्चा पैदा करने की मशीन नहीं हूं

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2017, 12:06 IST
Vidya

विद्या बालन की बेगम जान अगले महीने रिलीज होगी और फिल्म का जोर-शोर से इंतजार किया जा रहा है. इसी के साथ विद्या बालन से जुड़ी एक और खबर जो लगातार सुर्खियों में है कि वो मां बनने वाली हैं. कहा जा रहा था कि पिछले दिनों उन्हें डॉक्टर और अस्पताल के चक्कर काटते भी देखा गया.

उनसे जब प्रेग्नेंसी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सबको बहुत ही दमदार तरीके से जवाब दिया. उन्होंने कहा कि "ये काफी दुखद है कि अगर मैं छोटी सी चीज के लिए भी डॉक्टर के पास जाऊं, तो इसे प्रेग्नेंसी से जोड़ा जाता है. मैं क्या कोई भी औरत शादी के बाद डॉक्टर के पास जाए तो प्रेग्नेंट है."

उन्होंने ये भी कहा कि इसके बारे में सिर्फ मेरे पति ही सवाल कर सकते हैं. ये सीधे तौर पर हमारी प्राइवेसी में दखल है. लेकिन हमारे देश में जिस दिन शादी हो उसी दिन से पूछा जाता है गुड न्यूज कब सुना रही हो. मेरी शादी में फोटो सेशन के दौरान एक अंकल ने कहा था कि अगली बार तुम दोनों को नहीं तीन लोगों को साथ में देखना चाहता हूं. मैंने सिर्फ हल्की सी स्माइल देकर छोड़ दी क्योंकि तब हमारा हनीमून भी प्लान नहीं हुआ था.

इतना ही नहीं उन्होंने सबकी क्लास लगाते हुए यहां तक कहा कि मैं कोई बेबी मेकिंग मशीन नहीं हूं, दुनिया की जनसंख्या वैसे ही अच्छी खासी बढ़ी हुई है और कुछ लोग बच्चे नहीं चाहते हैं तो कोई बात नहीं. हाल ही में विद्या की आने वाली फिल्म बेगम जान का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है. 

First published: 18 March 2017, 12:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी