Home » मनोरंजन » Some lesser known facts on madhuri dixit
 

पाकिस्तान ने जब की थी कश्मीर के बदले माधुरी दीक्षित की मांग, जानें क्या है पीछे की सच्चाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2019, 16:10 IST

माधुरी दीक्षित ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1984 में 'अबोध'फिल्म से की थी. अबोध फिल्म के बाद माधुरी को कई फिल्मों के ऑफर आए और उनकी कई फिल्में हिट भी हुईं. माधुरी दीक्षित 90 के दशक की हिट हीरोइन थी. सबसे खास बात ये है कि माधुरी की खूबसूरती का जादू सिर्फ भारत में ही नहीं पाकिस्तानी में भी उन दिनों काफी था.

अब बात करते हैं जब पाकिस्तान ने युद्ध के समय में माधुरी दीक्षित की मांग की थी. दरअसल, ऐसी अफवाह फैली थी कि पाकिस्तान ने कश्मीर के बदले माधुरी दीक्षित की मांग की थी, लेकिन कुछ समय बाद खुलासा हुआ कि यह मांग पाकिस्तान की ओर से नहीं. बल्कि किसी पाकिस्तानी फैंस द्वारा माधुरी दीक्षित की मांग की गई थी. हालांकि, भारत की ओर से माधुरी के इस फैंस को किसी भी प्रकार का कोई जवाब नहीं दिया गया था.

माधुरी दीक्षित की दिवानगी की हद तो तब पार हो गई. जब उनके जन्मदिन के मौके पर किसी फैंस ने देशभर में पब्लिक हॉलिडे की मांग कर दी थी. माधुरी दीक्षित को पूरे बॉलीवुड में धकधक गर्ल के नाम से जाना जाता है. बचपन से माधुरी दीक्षित एक्ट्रेस नहीं बल्कि डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन उनका ये सपना पूरा नहीं हुआ. लेकिन उन्होंने आगे चलकर एक डॉक्टर से ही शादी की.

कपिल शर्मा के साथ हुआ बड़ा हादसा, घर में लगी भीषण आग, वायरल हुआ Video

First published: 20 July 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी