Home » मनोरंजन » some questions Kangana Ranaut legal team wants Hrithik Roshan to answer right now
 

कंगना के वकील ने ऋतिक से मांगे सवालों के जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 April 2016, 17:14 IST

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के कथित ई-मेल विवाद मामले में कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने ऋतिक रोशन के सौंपे गए ई-मेल्स को संदर्भ से परे, अविश्वसनीय और असत्यापित कहा है.

वहीं ऋतिक के वकीलों ने इस पर प्रतिक्रिया करते हुए कंगना से सवाल पूछा है कि उनकी लड़ाई का मकसद क्या है. 

ऋतिक के वकील ने कहा, "हम जानते हैं कि हमारे मुवक्किल अपना नाम और प्रतिष्ठा बचाने के लिए लड़ रहे हैं, लेकिन हम ये नहीं समझ पा रहे कि इस लड़ाई को लेकर दूसरे पक्ष (कंगना) का क्या उद्देश्य है. हमने पहले ही इस मामले में सभी सबूत दे दिए हैं. सच सामने आएगा."

पढ़ें:कंगना रनौत के ऋतिक रोशन को लिखे कथित ईमेल हुए लीक

डेक्कन क्रॉनिकल के मुताबिक, ऋतिक के वकील ने कहा कि वे मामले को उलझाने की कोशिश कर रही हैं, जबकि ये झूठी बातें फैलाने का मामला है. 

अगर उन्होंने हमारे मुवक्किल ऋतिक रोशन के लिए 'सिली एक्स' नहीं कहा और अगर वो कहना चाहते हैं कि ऋतिक का उनके मुवक्किल से प्रेम संबंध नहीं था, तो हमारे बीच कोई लड़ाई नहीं है.

ऋतिक के वकील ने कहा कि कंगना बातों को गलत ढंग से रख रही हैं और हम पूरे मामले को साफ करना चाहते हैं.

सवालों का जवाब देंगे ऋतिक ?


कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा, "संदर्भ से परे, अविश्वसनीय और असत्यापित ई मेल्स को मीडिया में फैला कर ऋतिक ने साबित किया है कि उन्हें न्याय प्रणाली पर भरोसा नहीं है."

साथ ही सिद्दीकी ने कहा कि मेरे मुवक्किल का नाम खराब करने के लिए ऋतिक किसी भी हद तक जा सकते हैं. कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने ऋतिक रोशन से कुछ सवालों के जवाब देने को कहा है.

  • अगर ऋतिक रोशन को इस तरह के फेक ईमेल 24 मई, 2014 को ही प्राप्त हो गए थे तो उन्होंने इतने दिनों बाद क्यों शिकायत की ?

  • उन्होंने जब ये पहचान लिया था कि सभी ईमेल कंगना की बहन और मैनेजर रंगोली की ओर से भेजे जा रहे हैं. तो इसकी जानकारी उन्होंने तब किसी को क्यों नहीं दी ?
  • ऋतिक इस तरह के ईमेल छह से सात महीनों तक क्यों बर्दाश्त करते रहे? जैसा कि ऋतिक के वकील की ओर से कहा गया है कि कंगना की ओर से ऐसे ईमेल करीब सात महीनों तक लगातार भेजे गए.
  • ऋतिक को पहले ही रंगोली ने बता दिया था कि उन दिनों कंगना रनौत का ई-मेल अकाउंट हैक हो गया ‌था, बावजूद इसके वो उन ईमेल को लेकर पब्लिक के पास गए. मीडिया और अन्य जगहों पर उसे जारी किया. जो सीधे तौर पर कंगना को पागल साबित करने की साजिश है.
  • ऋतिक ने एक बार भी उन ईमेल की सच्चाई जानने के लिए कंगना या फिर रंगोली से संपर्क क्यों नहीं किया, जबकि उन ईमेलों को महीनों बैठकर जमा करते रहे. इसके पीछे उनकी क्या मंशा थी ?
  • अगर ऋतिक को ये लगता भी है कि कंगना का अकाउंट हैक नहीं हुआ था, फिर वो बिना कंगना से बात किए अकेले पुलिस के पास कार्रवाई के लिए क्यों पहुंच गए, जबकि रंगोली ने उन्हें जोर देकर कहा था कि वे सभी ईमेल हैक किए हुए अकाउंट से भेजे गए थे.

पढ़ें:कंगना ने ऋतिक को दिया मौका, नोटिस वापस लें या कार्रवाई को तैयार रहें

'सिली एक्स' ऋतिक पर संग्राम


ये पूरा विवाद इस साल की शुरुआत में तब सामने आया था, जब कंगना ने एक इंटरव्यू में अप्रत्यक्ष रूप से ऋतिक के बारे में कहा था कि उन्हें समझ नहीं आता कि 'सिली एक्स' तवज्जो पाने के लिए बेवकूफों वाली हरकतें क्यों करते हैं.

इस पर ऋतिक ने कंगना को नोटिस भेजकर माफी मांगने को कहा. जवाब में कंगना ने नोटिस भेजकर ऋतिक पर निजी मेल और फोटो जारी करके शर्मसार करने का आरोप लगाया था.

First published: 25 April 2016, 17:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी