Home » मनोरंजन » sonakshi sinha to provide ration to daily wags workers
 

दिहाड़ी मजदूरों की मदद को आगे आईं सोनाक्षी, नीलाम की अपनी पेंटिंग्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 May 2020, 18:10 IST

कोरोना वायरस से पूरी दुनिया जूझ रही है. देश में भी लॉकडाउन जैसे हालात हैं. ऐसे में सबसे ज्यादा दिक्कतों का सामना दिहाड़ी मजदूर कर रहे हैं. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद का बीड़ा उठाया है. सोनाक्षी दिहाड़ी मजदूरों को राशन प्रदान करने के लिए अपने आर्ट वर्क की नीलामी कर रही हैं.

दरअसल सोनाक्षी ने एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सोनाक्षी ने अपना आर्ट वर्क दिखाया. वीडियो में सोनाक्षी कह रही हैं- ' अगर हम दूसरों के काम नहीं आ सकते हैं तो हम क्या अच्छे हैं. मेरी कला मेरे लिए सुरक्षित जगह हैं. ये मुझे अपने विचारों को चैनेलाइज करने में मदद करता है और मुझे खुशी देता है.


आर्ट मेरे लिए शांति और राहत की भावना लाता है. और राहत वो है जो मैं उन लोगों के लिए लाना चाहती हूं जिनके लिए ये लॉकडाउन एक बुरा सपने की तरह है. जिन लोगों के पास कोई इनकम नहीं है और इसलिए खुद को और अपने परिवार पेट भरने में असमर्थ हैं. जिनसे लिए ये लॉकडाउन एक बुरा सपने की तरह है. जिन लोगों के पास कोई इनकम नहीं है और इसलिए खुद का और अपने परिवार पेट भरने में असमर्थ हैं. ये हैं दिहाड़ी मजदूर.'

हैकर्स ने मांगे 317 करोड़ की फिरौती, प्रियंका चोपड़ा सहित इन सेलेब्स का निजी डाटा सार्वजनिक करने की दी धमकी

सोनाक्षी ने आगे वीडियो में आगे कहा- मैंने कैनवास और स्केच की नीलाम करने का फैसला किया है, जिन्हें मैंने अपने पूरे दिल से बनाया है. नीलामी से मिलने वाले पैसे से दिहाड़ी मजदूर को राशन उपलब्ध कराया जाएगा. वीडियो के अंत में सोनाक्षी कहती हैं. प्लीज मेरी आर्ट की अच्छे से देखभाल करना. इन्हें मैंने प्यार से बनाया है.'

इसके बाद एक्ट्रेस ने बताया कि लोग अपनी आर्ट को कैसे नीलाम कर सकते हैं. बात करें प्रोजेक्ट्स की तो सोनाक्षी को पिछली बार सलमान खान संग फिल्म दबंग 3 में देखा गया था.

सोशल मीडिया पर एकता कपूर ने शेयर किया बेटे का वीडियो, स्मृति ईरानी ने कहा- 'मेरी जान'

First published: 15 May 2020, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी