Home » मनोरंजन » Sonam Kapoor launched her Mobile App: Fans install & know secrets
 

मोबाइल ऐप से जाने सोनम कपूर के ब्यूटी-फैशन सीक्रेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2016, 19:09 IST

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में एक नए ट्रेंड की शुरुआत करते हुए अपने प्रशंसकों के और नजदीक पहुंचने का रास्ता चुना है. सोनम ने शुक्रवार को एक ऐप लॉन्च किया है जिसे अपने मोबाइल में इंस्टॉल करके सोनम के ब्यूटी-फैशन सीक्रेट्स को जाना जा सकेगा.

अपने फैशन और स्टाइल के लिए मशहूर सोनम अब मोबाइल ऐप के जरिये अपने प्रशंसकों के और करीब आ जाएंगी. 'सोनम कपूर ऐप' के जरिये उनके प्रशंसक उनसे जुड़ सकेंगे और बातचीत भी कर सकेंगे.

Sonam kapoor tweet app.jpg

जानकारी के मुताबिक इस एक ऐप के जरिये ही लाइव स्ट्रीमिंग, एक्सक्लूसिव कंटेट, फैन चैट्स, कंपटीशंस, ऐप मर्चेंडाइज, मैसेजिंग और सोशल मीडिया का पूरा मजा मिल जाएगा. 

ऐप की लॉन्चिंग के मौके पर सोनम ने कहा कि इसके जरिये वो शूटिंग के दौरान अपने व्यस्त शेड्यूल में भी अपने प्रशंसकों से सीधे जुड़ी रहेंगी. 

पढ़ेंः कंगना-ऋतिक विवादः सुजैन खान और अध्ययन सुमन ने किया समर्थन

सोनम ने इसके लिए कई ट्वीट भी किए और अपने प्रशंसकों का ऐप के जरिये स्वागत करने और उनके सवालों के जवाब देने की बात कही. खबर लिखे जाने तक गूगल प्ले स्टोर से 300 से ज्यादा लोग इस ऐप को डाउनलोड कर चुके थे.

Sonam kapoor tweet app1.jpg

सोनम का यह मोबाइल ऐप गूगल प्ले स्टोर और एप्पल आईओएस यूजर्स के लिए लॉन्च किया गया है. सोनम द्वारा जारी एक वीडियो में बताया गया है कि इस ऐप से यूजर्स उनसे लाइव चैट कर सकेंगे, उनकी शूटिंग के बिहाइंड द सीन देख सकेंगे, उनके फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट, वर्क आउट शेड्यूल, ब्यूटी टिप्स समेत हर जानकारी पा सकेंगे.

पढ़ेंः जानिए किन दो कामों के लिए कार सीट में हेडरेस्ट लगा होता है?

वाकई प्रशंसकों के लिए यह एक नया अनुभव होगा जब उनका पसंदीदा बॉलीवुड कलाकार सीधे मोबाइल ऐप के जरिये उनसे जुड़ जाएगा. 

बॉलीवुड की यह पहल अब आने वाले वक्त में किन और हस्तियों को अपना ऐप लॉन्च करने के लिए प्रेरित करती है, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा. लेकिन जब तक के लिए आप इस ऐप के जरिये सोनम के करीब तो पहुंच जाएं.

देखेंः ये अनोखे ऐप बना देंगे आपके स्मार्टफोन को वाकई स्मार्ट

First published: 29 April 2016, 19:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी