Home » मनोरंजन » sonam kapoor wish dad and mom anil and sunita kapoor marriage anniversary
 

एक्टर अनिल कपूर की शादी को 36 साल हुए पूरे, सोनम कपूर ने इस अंदाज में किया विश

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 May 2020, 16:10 IST

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर 19 मई को अपनी शादी की 36वीं शादी की सालगिरह मना रहे हैं. इस मौके पर उन्हें सभी लोग शादी की सालगिरह की बधाईयां दे रहे हैं. ऐसे मौके पर बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी अनिक कपूर और सुनिता को विश किया है. सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें पोस्ट की.

तस्वीरें पोस्ट करते हुए सोनम कपूर ने कैप्शन में लिखा- हैप्पी हैप्पी एनिवर्सरी पैरेंट्स. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और बहुत मिस कर रही हूं. शादी के 36 साल और डेटिंग के 11 साल. आप दोनों ने तीन मोस्ट क्रैजी और कॉन्फिडेंट बच्चे पैदा किए हैं. हमें उम्मीद है कि हमने आपको प्राउड करवाया है.


अनिल कपूर की छोटी बेटी और सोनम कपूर की छोटी बहन रिया कपूर ने भी अपने मम्मी-पाप को विश किया है. रिया ने लिखा- शादी के 36 साल और डेटिंग के 11 साल. इसी के साथ सुनीता ने भी अपने पति अनिक कपूर को सोशल मीडिया पर मैरिज एनिवर्सरी विश की है. सुनीता ने लिखा- मेरे हैसबैंड मेरा हैप्पी प्लेस हैं. हैप्पी 36वां मैरिज एनिवर्सरी.

 सोशल मीडिया पर नीतू कपूर ने ऋषि कपूर को याद किया, लिखा- ' काश यह फोटो हमेशा... '

बताते चलें कि अनिक कपूर और सुनिता की शादी 19 मई 1984 को हुई थी. दोनों की शादी को 36 साल पूरे हो गए हैं. इतने लंबे वक्त के बाद भी सुनीता और अनिक के बीच में जबरदस्त बॉन्डिंग हैं. दोनों की केमिस्ट्री भी शानदार है.

दोनों के तीन बच्चे हैं. दो बेटियां और एक बेटा, सोनम कपूर, रिया कपूर और हर्षबर्धन कपूर. अनिल और सोनम की बात करें तो दोनों के साथ में अब तक एक फिल्म की है. इस फिल्म का नाम था एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा. इस फिल्म में अनिल कपूर सोनम कपूर के पापा के किरदार में थे. हालांकि फिल्म ने सिनेमाघरों में कुछा खास कमाल नहीं दिखाया था.

TikTok स्टार फैजल सिद्दीकी का एसिड अटैक वाले वीडियो पर आया बयान- कहा- ' यह वीडियो किसी भी तरह से...'

First published: 19 May 2020, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी