Home » मनोरंजन » Sonu Nigam ‘Azaan’ tweet row: Randeep Hooda comes out in support of singer
 

सोनू निगम के साथ आए रणदीप हुड्डा, बोल- 'लाउडस्पीकर के खिलाफ है सोनू, अजान के नहीं'

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 April 2017, 9:02 IST

सिंगर सोनू निगम के ट्वीट ‘अजान जरूरी लाउडस्पीकर नहीं' विवाद’ को लेकर अभिनेता रणदीप हुड्डा सोनू निगम के समर्थन में आ गए हैं. सोनू ने ट्वीट कर मंदिर, मस्जिद, चर्च और गुरुद्वारे पर लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर सवाल उठाते हुए लगातार कई ट्वीट किये थे.

सोनू के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया में काफी विवाद हुआ था. बाद में एक मौलवी ने सोनू के खिलाफ फतवा जारी करते हुए बयान दिया था कि जो भी व्यक्ति सोनू निगम का सिर गंजा कर देगा, वह उसे दस लाख रुपए देंगे.

अब इस विवाद पर सोनू निगम का समर्थन करते हुए रणदीप हुड्डा ने अपने सोशल हैंडल ट्विटर पर लिखा है, 'सोनू निगम ने जो भी कहा है, वह लाउडस्पीकर के खिलाफ कहा है, उन्होंने कोई भी बात किसी धर्म के खिलाफ नहीं कही है.

सोनू ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर अपने ट्वीट पर सफाई देते हुए कहा, 'मैंने किसी धर्म विशेष के खिलाफ नहीं कहा था. मैं हर एक धार्मिक स्थल पर लाउडस्पीकर इस्तेमाल करने के खिलाफ हूं. अजान जरूरी है लाउडस्पीकर नहीं.'

सोनू निगम ने कहा था कि, 'आज जब कई लोग उन्हें ऐंटी-मुस्लिम बता रहे हैं तो यह उनकी समस्या नहीं है. यह ऐसे लोगों की सोच की दिक्कत है, क्योंकि उनके सबसे नजदीक जो लोग हैं वे सभी मुस्लिम हैं. उन्होंने कहा कि एक ऐसे शख्स पर इस तरह का इल्ज़ाम लगाना जो मोहम्मद रफी को अपना पिता मानता हो, सरासर गलत है और यह ऐसे लोगों की सोच की दिक्कत है.

First published: 22 April 2017, 9:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी