Home » मनोरंजन » sonu sood arrange flight tp send girls to home
 

सोनू सूद ने केरल में फंसी 177 महिलाओं को हवाई जहाज से भेजा उनके घर

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 May 2020, 11:11 IST

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने लॉकडाउन के बाद जिस तरह से प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का जिम्मा लिया है. उससे वो रातोरात सुपरहीरो बन गए हैं. इस दौरान तमाम जरूरतमंदलोग सोशल मीडिया के द्वारा सोनू सूद से घर जाने के लिए मदद मांग रहे हैं, जिसके बदले एक्टर सोशल मीडिया पर उन्हें जवाब देकर उनका कॉन्टेक्ट नंबर ले रहे हैं. जिससे उन्हें उनके घर पहुंचाया जा सके.

अपने मिशन में एक कदम और आगे बढ़ते हुए अब सोनू सूद ने ओडिशा की कुछ महिला मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए फ्लाइट का बंदोबस्त कर दिया है.177 महिलाओं को अपने घर पहुंचाने के लिए सोनू ने फ्लाइट का बंदोबस्त कर दिया है.


बताया जा रहा है कि ओडिशा की तकरीबन 170 महिलाएं जो कि केरल की एक गारमेंट फैक्ट्री में काम करती थीं, लॉकडाउन के दौरान वहीं फंस गई थी. वो पिछले कई हफ्तों से अपने घर लौटने की कोशिश कर रही थीं. इन लड़कियों के लिए सोनू ने फ्लाइट का बंदोबस्त किया है. जिसके बाद लोकल अथॉरिटीज की मदद से उन्हें घर ले जाया गया.

दीपिका पादुकोण ने शेयर की फैमली चैट, पति का नाम फोन पर इस नाम से किया है सेव

बताते चलें कि सोनू सूद इन दिनों अपने नेक काम को लेकर सोशल मीडिया पर जोरों से तारीफें बटोर रहे हैं.तमाम यूजर्स ने ट्विटर पर सोनू सूद की सराहना करते हुए उन्हें मजदूरों की मदद करने के लिए दुआएं दी हैं. इसके अलावा सोनू सूद के इस नेक काम के लिए भोजपुरी एक्टर रवि किशन और स्मृति ईरानी ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दी और उनके स्वभाव की तारीफ की.

सोनू सूद ने मजदूरों को उनके घर भेजने के अलावा कोरोना वायरस से बचने के लिए और जागरुकता फैलाने के साथ साथ अपना मुंबई के जुहू स्थित होटल मेडिकल स्टाफ और डॉक्टर्स को दे दिया था.

सोनू सूद बने 'मजदूरों के मसीहा', GF से मिलने और सलून जाने वाले को भी दिया मजेजार रिप्लाई

First published: 30 May 2020, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी