Home » मनोरंजन » sonu sood helpless could not save patient
 

सोशल मीडिया पर झलका सोनू सूद का दर्द, बोले- 'लाचार महसूस कर रहा हूं...'

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2021, 17:59 IST
फाइल फोटो

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में लोगों की खूब मदद कर रहे हैं. लोग उन्हें मसीहा की उपाधी दे रहे हैं. लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद वह बहुत बार मरीज की जान नहीं बचा पाते हैं या फिर उसको वक्त पर मदद नहीं पहुंचा पाते हैं.

जिसको लेकर सोशल मीडिया पर दर्द झलका है. सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ' उन मरीजों को खान जिन्हें आप बचाने की कोशिश कर रहे हैं, यह अपने आप को खोने से कम नहीं. '


एक्टर ने ट्विटर में आगे लिखा, ' उन परिवादों का सामना करना बहुत मुश्किल होता है, जिनसे आपने उनके प्रियजनों को बचाने का वादा किया था. आज ऐसे ही कुछ लोगों को मैंने खो दिया. जिन परिवारों के साथ आप दिन में कम से कम 10 बार टच में आते थे, उनसे हमेशा के लिए संपर्क खो देंगे. लाचार महसूस कर रहा हूं. ' सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.

एक्टर के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्टीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हाल ही में कुछ लोग सोनू सूद से एक मदद मांगने के लिए उनके घर के बाहर आ गए.

वहीं सोनू सूद ने भी खुद सामने आकर मदद की. एक्टर का वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया. इस वीडियो में सोनू सूद अपनी बिल्डिंग के बाहर खड़े दिखाई दिए. यहां कई लोग सोनू से मदद की गुहार लगाने के लिए खड़े थे.

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्ते पर कही ये बात, बोले- मैं उस स्थिति में रहा हूं जब ...

First published: 24 May 2021, 17:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी