Home » मनोरंजन » Sony Tv says to kapil sharma do work or either finish the contract of Family Time with kapil Sharma
 

सोनी टीवी का कपिल को अल्टीमेटम, काम करो नहीं तो कॉन्ट्रैक्ट खत्म करो

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2018, 16:53 IST

कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ आए दिन कुछ न कुछ उल्टा सीधा हो जा रहा है. पहले साथ कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और अली असगर से लड़ाई हुई. उसके बाद तबीयत खराब हो गई. यहां तक कि फेमस कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' बंद करना पड़ा. इसके बाद उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस के9 के बैनर तले फिल्म बनाई. उनकी फिल्म 'फिरंगी' भी फ्लॉप हो गई.

 

इसके बाद कपिल शर्मा ने एक बार फिर से टीवी का रुख किया और सोनी टीवी पर गेम और कॉमे़डी शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के साथ लौटे. इसके बाद उनका पहला एपिसोड फिल्म 'रेड' के एक्टर अजय देवगन के साथ शूट हुआ. यहां तक कि ये एपिसोड पिछले हफ्ते ऑनएयर भी हुआ जिसे ठीकठाक प्रतिक्रिया मिली. लेकिन इसके बाद भी छोटे परदे पर उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं.

 

आपको बता दें, पहले फिल्म 'बागी 2' के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा को टाइगर श्रॉफ के साथ शूट करना था, जो कि बाद में कैंसिल हो गया. इसके पीछे वजह बताई गई कि सेट पर कुछ तकनीकि खराबी है इस वजह से शूट कैंसिल करना पड़ा है. इसके बाद बुधवार को फिल्म 'हिचकी' के प्रमोशन के लिए रानी मुखर्जी को कपिल शर्मा की टीम ने बुलाया लेकिन ये शूट भी कैंसिल हो गया. इसके बाद सोनी टीवी चैनल ने अनौपचारिक रूप से कपिल शर्मा को चेतावनी दी है.

जनसत्ता की रिपोर्ट के अनुसार, सोनी टीवी ने कपिल शर्मा से कहा है कि या तो वो काम करें या फिर सोनी टीवी के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दें. सूत्रों की मानें तो कपिल शर्मा के लगातार शूट कैंसिल होने की वजह से चैनल के एक अधिकारी ने अनौपचारिक रूप से कपिल शर्मा को चेताया है कि आप शूटिंग समय पर करें या फिर चैनल के साथ किए गए कॉन्ट्रैक्ट को खत्म कर दें.

First published: 29 March 2018, 16:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी