Home » मनोरंजन » Vijayalakshmi Attempted Suicide : south indian actress vijayalakshmi attempted suicide
 

Vijayalakshmi Attempted Suicide : साउथ की दिग्गज एक्ट्रेस ने की सुसाइड की कोशिश, कहा- धीरे-धीरे मौत के घाट उतर जाउंगी

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2020, 10:05 IST

Vijayalakshmi Attempted Suicide : साउथ की एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने आत्महत्या करने की कोशिश की है. एक्ट्रेस ने मानसिक तनाव के चलते ऐसा कठोर कदम उठाया. हालांकि उन्हें बचा लिया गया है वो अभी अस्पताल में भर्ती हैं.एक्ट्रेस विजय लक्ष्मी ने इससे पहले कई वीडियोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किए थे. इसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें काफी बुली किया जा रहा है जिसके चलते वो तनाव में हैं.

वहीं उन्होंने रविवार को एक वीडियो पोस्ट किया और दावा किया कि उन्होंने कुछ ब्लड प्रेशर की दवाईयां खा ली हैं जिससे उनका ब्लड प्रेशर कम होता चला जाएगा और उनकी मौत हो जाएगीं. हालांकि अभी उनका इलाज अस्पताल में जारी है.


विजय लक्ष्मी ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट कर अपना दर्द बयां किया था. इस वीडियो में उन्होंने कहा था, ' ये मेरा आखिरी वीडियो है. मैं पिछले चार महीनों से सीमान और उसके पार्टी के लोगं के चलते बहुत ज्यादा तनाव में हूं. मैंने बहुत कोशिश की कि मैं अपने परिवार के लिए जिंदा रहने की कोशिश करूं लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है. मुझे हरि नादर ने मीडिया में बहुत ज्यादा अपमानित किया है. मैंने ब्लडप्रेशर की गोलियां खा ली हैं. कुछ समय में मेरा ब्लड प्रेशर एकदम कम हो जाएगा और मेरी मौत हो जाएंगी.'

कंगना की टीम ने शेयर किया सुशांत का 5 साल पुराना पोस्ट, नेपोटिज्म को लेकर एक्टर ने लिखी थी ये बात

 

उन्होंने वीडियो में अपने फैंस से ये भी अपील की कि सीमान और हरि नादर जैसे लोगं को बख्शा ना जाए और उनका मानसिक शोषण करने के लिए इन लोगं को सख्त से सख्त सजा मिलें.दरअसल सीमान एक तमिल नेशनलिस्ट पार्टी के लीडर हैं वहीं हरि नादर भी एक पॉलिटिकल पार्टी से ताल्लुक रखते हैं.

उन्होंने पिछले साल अक्टूबर में नांगनेरी एसेंबली के बाय-इलेक्शन में भी हिस्सा लिया था लेकिन वो इस इलेक्शन में हार गए थे. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस विजय लक्ष्मी चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती है जहां उनका इलाज चल रहा है.

कंगना रनौत से अंकिता ने शेयर किए सुशांत को लेकर चौंकाने वाले खुलासे, जिन्हें जानकर हैरान हो जाएंगे आप!

First published: 27 July 2020, 10:00 IST
 
अगली कहानी