Home » मनोरंजन » South star politician Nandamuri Balakrishna Caught On Camera to Slapping his Fan in public in Andhra Pradesh
 

Video: साउथ के सुपरस्टार ने फैन को जड़ा सरेआम थप्पड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 August 2017, 13:57 IST

साउथ के सुपरस्टार और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके एनटी रामाराव के बेटे नंदमूरि बालाकृष्णा का एक वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो में वो अपने एक फैन को थप्पड़ मारते हुए कैमरे में क़ैद हो गए. जानकारी के मुताबिक उनका वो फैन उनके साथ सेल्फी लेना चाहता था, लेकिन वो इससे नाराज़ हो गए और उसे थप्पड़ रसीद कर दिया.

जानकारी के मुताबिक इंटरनेट पर वायरल हुआ यह वीडियो बुधवार रात का बताया जा रहा है. बुधवार को वे हैदराबाद से 200 किलोमीटर दूर स्थित नंदयाल उप-चुनाव के प्रचार के लिए गए थे.

वीडियो में तेलुगूदेशम पार्टी (टीडीपी) के नेता बालाकृष्णा फैन्स और सपोर्ट्स से घिरे हुए हैं. इसी बीच उनका एक फैन सेल्फी लेने की होड़ में बालाकृष्णा से टकरा जाता है. गुस्साए बालाकृष्णा उन्हें थप्पड़ जड़ते हैं और आगे निकल जाते हैं.

गौरतलब है कि अगस्त की शुरुआत में भी बालाकृष्णा की फिल्म के सेट का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें तेलुगू अभिनेता ने फिल्म के सेट पर एक सहायक को थप्पड़ जड़ दिया और उसे अपने जूतों के फीते बांधने को कहा था.

एक्टर होने के साथ-साथ बालाकृष्णा  तेलुगूदेशम पार्टी के विधायक हैं और आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले की हिंदूपुर सीट से एमएलए हैं. 

First published: 17 August 2017, 13:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी