Home » मनोरंजन » South Superstar Rajinikanths Political Chapter starts soon south star news
 

सुपरस्टार रजनीकांत की घोषणा, राजनीतिक गलियारों में हलचल

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 June 2017, 11:16 IST

साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत के बारे में जल्द ही राजनीति में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं. उन्होंने कहा है कि वह अपने राजनीतिक मित्रों से साथ राजनीति की संभावनाओं पर चर्चा कर रहे हैं और जल्द ही इसके बारे में कोई अंतिम फैसला ले लेंगे.

चेन्नई हवाई अड्डे पर पत्रकारों ने उनसे राजनेताओं के साथ उनके द्वारा की जा रही चर्चा के बारे में पूछा तो रजनीकांत ने कहा, ' मैंने इस बारे में इनकार नहीं किया है. हम चर्चा कर रहे हैं और अभी निर्णय लेना है.'
बता दें कि पिछले दिनों किसान नेता पी. अय्याकन्नू के नेतृत्व वाले 16 किसानों के प्रतिनिधिमंडल से तमिल के सुपरस्टार ने मुलाकात की और नदियों को जोड़ने के उनके अनुरोध का समर्थन करने का आश्वासन दिया. रजनीकांत ने मिलने आए किसानों से उन्होंने कहा कि नदियों को जोड़ने के उनके अनुरोध के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ज्ञापन दिया जाएगा और इस संबंध में उन्होंने एक करोड़ रुपये देने का वादा किया.

दिल्ली में विरोध के अलग-अलग नए तरीके अपनाकर तूफान खड़ा करने वाले किसान नेता ने कहा कि रजनीकांत ने उन्हें नदी को जोड़ने की दिशा में तत्काल एक करोड़ रुपया देने की पेशकश की.
रजनीकांत ने पिछले महीने अपने प्रशंसकों को संबोधित करते हुए उनसे युद्ध के लिए तैयार रहने को कहा था. उन्होंने कहा था कि व्यवस्था सड़ी हुई है और उसे बदले जाने की आवश्यकता है.

रजनीकांत ने कहा था कि जब भी कोई युद्ध आएगा तो वे अपनी मातृभूमि की रक्षा के फौरन आगे आएंगे. उन्होंन अपने प्रशंसकों से कहा, 'मेरे पास धैर्य है, काम और अपना कर्तव्य, आप सब के पास भी. अपना काम करो और अपनी बारी आने का इंतजार करो. जब युद्ध होता तो हम मिलकर सामना करेंगे.' उन्होंने कहा, 'यदि भगवान की इच्छा है, तो मैं राजनीति में प्रवेश करूंगा.'

इस बयान के बाद तमिलनाडु में भाजपा नेताओं ने उन्हें बीजेपी में शामिल होने का न्योता दिया था. यहां तक कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने इससे रजनीकांत का निजी फैसला बताते हुए कहा था कि सभी अच्छे लोगों को राजनीति में आना चाहिए. 66 वर्षीय सुपर स्टार रजनीकांत ने कहा था कि वे अपने चाहने वालों से अक्टूबर में मुलाकात करेंगे.

First published: 23 June 2017, 11:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी