Home » मनोरंजन » sridevi daughter Jhanvi Kapoor will sign three films deal with Karan Johar
 

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने करण जौहर के साथ साइन की तीन फिल्मों की डील

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 June 2017, 8:59 IST

श्रीदेवी की दोनों बेटियां पिछले कुछ महीनों से अपने डेब्यू को लेकर लगातार सुर्खियों में बनीं हुई. श्रीदेवी इन दिनों जिस भी पार्टी या प्रीमियर में जाती हैं उनकी बेटियां भी साथ-साथ नजर आती हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्मकार करण जौहर के साथ तीन फिल्मों के डील साइन करने की चर्चा है. जाह्नवी के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पिछले काफी दिनों से अटकलें लगाई जा रही हैं. जाह्नवी करण के प्रॉडक्शन की किसी फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगी लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि वह किस फिल्म से डेब्यू करेंगी.

चर्चा है कि जाह्नवी अपना डेब्यू मराठी की सुपरहिट फिल्म 'सैराट' के ऑफिशल हिंदी रीमेक से करेंगी. इससे पहले खबर आई थी कि वह टाइगर श्रॉफ के अपोजिट 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलीवुड में कदम रखेंगी.

हाल ही में जब श्रीदेवी से उनकी बेटी जाह्नवी के बॉलीवुड में काम करने के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा, मैं फिल्मों में काम करने के पक्ष में नहीं थी. मुझे ऐसा नहीं लगता है कि यह एक बुरी इंडस्ट्री है और मैं भी इसी का एक हिस्सा हूं. लेकिन मां होने के नाते मैं उसे शादीशुदा देखना चाहती हूं. साथ ही, जाह्नवी की खुशी भी बहुत मायने रखती है और यदि वह ऐक्सट्रेस के रूप में सफल होती है तो यह मेरे लिए गर्व की बात होगी.'

First published: 23 June 2017, 8:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी