Home » मनोरंजन » sridevi death revealed in a article in Death Anniversary
 

श्री देवी की मौत के दो साल बाद खुला रहस्य, किताब में हुआ जान जाने का पर्दाफाश

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 February 2020, 13:10 IST

आज से ठीक दो साल पहले यानी 24 फरवरी 2018 को बॉलीवुड से एक ऐसी खबर सबके सामने आई जिसे सुनकर सब चौंक गए. खबर ये थी की श्री देवी अब हमारे बीच नहीं रही. ये खबर सुनते ही हर कोई हैरान रह गया. किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि श्री देवी (sridevi) अब हमारे बीच नहीं रहीं. उनके निधन को दो साल हो गए हैं. लेकिन आज भी लोग उन्हें भूल नहीं पाए हैं. आज उनकी दूसरी डेथ एनवर्सरी है.

श्री देवी की मौत के बाद जो सदमा उनके परिवार को लगा था उतना ही सदमा उनके फैन्स को भी लगा था. उनकी मौत को लेकर कई तरह की बातें उठीं. किसी ने उनकी मौत को मर्डर का नाम दिया तो किसी ने अलग अलग अपनी थ्योरी लोगों को बताई. हालांकि उनकी मौत की असलियत क्या है इसके बारे में किसी को नहीं पता. लेकिन श्रीदेवी की मौत के तकरीबन दो साल बाद एक किताब से कुछ तथ्य सामने आए हैं.

 

सत्यार्थ नायक ने अपनी किताब 'Sridevi: The Eternal Goddess’ में श्रीदेवी की बीमारी और उनकी मौते से जुड़े कुछ राज सामने आए हैं. किताब में श्री देवी के गंभीर बिमारी का जिक्र किया गया है. किताब के मुताबिक श्री देवी को ब्लड प्रेशर की समस्या थी. जिसका क्लीनिकल टर्म हाइपोटेंशन है.


ट्रोलर्स के निशाने पर आईं स्वरा भास्कर, CAA और NRC को लेकर नहीं दे पाईं जवाब

 

इसके लिए डायरेक्टर पंकज पाराशर और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुना ने भी बताया है. श्रीदेवी की हालत इस बीमारी से एकदम से काफी खराब हो जाती थी और वो इस बीमारी के कारण सेट पर ही बाथरूम में कई बार बेहोश हो जाती थीं. ये बात श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने भी कई बार बताया है. इसी के साथ तमिल एक्ट्रेस महेश्वरी जो श्रीदेवी को भतीजी भी हैं उन्होंने भी बताया. महेश्वरी के हिसाब से भी श्रीदेवी को इस बीमारी से काफी तकलीफ होती है.

गलत उम्र बताने पर स्वरा भास्कर का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक, लोगों ने कहा- ‘Beauty without Brain’

किताब में बताया गया है कि उस रात बोनी कपूर और खुशी कपूर भारत के लिए निकल गए थे, पर बोनी कपूर श्रीदेवी को सरप्राइज देने के लिए वापस आए थे. वापस आने के बाद उन्हें श्रीदेवी की मौत का शॉक लगा था . हालांकि ये कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि श्रीदेवी अपने फैंन्स के दिल में हमेशा रहेंगी.

कैलाश खेर अपने इन दो गानों पर डोनाल्ड ट्रंप को नाचने के लिए करेंगे मजबूर, लोगों ने कहा- वो तो नाचेंगे ही

First published: 24 February 2020, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी