Home » मनोरंजन » ss rajamouli mahabharat aamir khan hrithik roshan mahesh babu
 

1000 करोड़ के बजट में बनने जा रही महाभारत में कृष्ण का रोल निभाएगा ये स्टार

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 April 2017, 12:01 IST

साउॅथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक एस एस राजामौली फिल्म 'बाहुबली-2' के बाद अपने ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत पर आधारित फिल्म पर काम शुरू करने वाले हैं. खबरें थीं कि इस फिल्म में कृष्ण के किरदार के लिए आमिर खान को पहली पसंद बनाया गया है लेकिन अब आमिर इस फिल्म से आउट होते नजर आ रहे हैं.

हाल ही में फिल्म से जुड़ी कुछ खबरें बाहर आई हैं जिनके मुताबिक फिल्म की टीम ये चाहती है कि फिल्म में कृष्ण की भूमिका रितिक रोशन या फिर साउथ के फेमस एक्टर महेश बाबू करें. बॉलीवुड में ग्रीक गॉड के नाम से मशहूर एक्टर रितिक रोशन इससे पहले भी जोधा अकबर और मोहनजोदड़ो जैसी ऐतिहासिक फिल्म कर चुके हैं. वहीं सुपरस्टार महेश बाबू फिल्म में कृष्ण के किरदार की परफेक्ट चॉइस माने जा रहे हैं.

डायरेक्टर राजामौली काफी लंबे समय से इस विषय पर फिल्म बनाने की योजना कर रहे थे. आने वाले दिनों में राजामौली अपनी इस फिल्म के बारे में ऑफिशियल घोषणा कर सकते हैं.

खबरें हैं कि फिल्म का बजट एक हजार करोड़ रुपये का होगा. बॉलीवुड में अभी तक किसी भी फिल्म का इतना बजट नहीं रहा है. फ़िल्म हिंदी, मलयालम, तमिल, तेलुगु और अंग्रेजी भाषाओं में शूट की जाएगी. फ़िल्म की शूटिंग 2018 के अंत में शुरू होने की उम्मीद है, जबकि 2019 के अंत या 2020 की शुरुआत में रिलीज होगी.

First published: 21 April 2017, 12:01 IST
 
अगली कहानी