Home » मनोरंजन » SSR Case: If loving someone is a crime Rhea will face consequences of her love says her lawyer
 

SSR केस: सुशांत से मोहब्बत करना गुनाह है तो रिया को भुगतना पड़ेगा प्यार का अंजाम- वकील

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 September 2020, 14:03 IST

Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती विभिन्न एजेंसियों की जांच का सामना कर रही हैं. इस मामले में रिया पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. अब रिया के वकील ने कहा है कि किसी से प्यार करना गुनाह है तो रिया को यह अंजाम भुगतना ही पड़ेगा.

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश माने शिंदे ने आज कहा कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि सुशांत से मोहब्बत करना यदि रिया का गुनाह है तो वह प्यार का अंजाम भुगतने के लिए तैयार हैं. 

न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए रिया के वकील ने कहा कि रिया ने निर्देश होने के नाते बिहार पुलिस, सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा लगाए गए मामलों में जमानत के लिए किसी अदालत का दरवाजा नहीं खटखटाया है. रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार होने के लिए तैयार हैं. अगर किसी से प्यार करना गुनाह है तो रिया को अपने प्यार का अंजाम भुगतना पड़ेगा.

कंगना रनौत को शिवसेना ने दी थी मुंबई न लौटने की धमकी, BJP के मंत्री ने की सुरक्षा की मांग

बता दें कि आज सुबह ही रिया के घर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम  पहुंची थी और उन्हें पूछताछ के लिए दफ्तर लेकर गई है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानि NCB सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स की जांच कर रही है. NCB की टीम ने आज रिया के घर जाकर उनको समन सौंपा. इसके बाद रिया करीब 11 बजे अपने घर से निकलकर 12 बजे NCB दफ्तर पहुंचीं.

इससे पहले शनिवार को रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर रह चुके सैमुअल मिरांडा को NCB ने 9 सितंबर तक हिरासत में लिया है. NCB ने शौविक चक्रवर्ती से सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत और रिया चक्रवर्ती के सामने बिठाकर पूछताछ की इजाजत कोर्ट से ली है. नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्स्टेंसिस कानून की विभिन्न धाराओं के तहत शौविक को गिरफ्तार किया गया है.

SSR केस: NCB दफ्तर पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, ड्रग्स कनेक्शन मामले में होगी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक और गिरफ्तारी, ड्रग्स मामले की जांच में उनके कुक दिपेश सावंत गिरफ्तार

First published: 6 September 2020, 14:03 IST
 
अगली कहानी