Home » मनोरंजन » star Plus stop Comedian Shyam Rangeela to mimicking pm modi and later rahul in Akshay kumar reality show ‘The Great Indian Laughter Challeng
 

रंगीला को पीएम मोदी और राहुल गांधी की मिमिक्री करने से रोका

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 October 2017, 18:36 IST

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला लाफ्टर शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' लगातार विवादों में आ रहा है. इस कॉमेडी शो के प्रतिभागी श्याम रंगीला को चैनल ने पीएम मोदी और राहुल गांधी की मिमिक्री करने से रोक दिया. रंगीला का आरोप है कि चैनल ने दो टूक कहा कि वह शो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मिमिक्री नहीं कर सकते.

हम आपको बता दें कि राजस्थान के रहने वाले श्याम रंगीला को मोदी और राहुल की मिमिक्री में महारत हासिल है, लेकिन पाबंदी के कारण अपनी कला पेश करना उनके लिए मुश्किल हो गया. टीवी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार सुपर जज हैं, जिन्हें सरकारी अभियानों के प्रचार की जिम्मेदारी मिली हुई है.

रंगीला ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को फोन पर बताया, "मुझे मिमिक्री के लिए ही इस शो से जुड़ने का मौका मिला था और मैंने अपनी पहली प्रस्तुति में मोदीजी और राहुल गांधी की मिमिक्री की थी, लेकिन चैनल ने मुझे कोई और एक्ट करने के लिए कहा. हां, बाद में मुझे बताया गया कि मैं मोदी की मिमिक्री नहीं कर सकता, लेकिन राहुल की कर सकता हूं."

उन्होंने बताया, "तब मैंने अलग स्क्रिप्ट तैयार की, लेकिन कुछ दिनों के बाद मुझे राहुल गांधी की मिमिक्री करने से भी मना कर दिया गया. अंत में मैंने सिर्फ दो दिन की रिहर्सल के बाद अपनी असल आवाज में एक्ट किया और मैं शो से बाहर हो गया."

रंगीला का कहना है कि इतने बड़े शो का हिस्सा बनना उनके लिए किसी बड़े सपने जैसा था, लेकिन यह एक दु:स्वप्न जैसा साबित हुआ, क्योंकि उन्हें वह नहीं करने दिया गया, जो वह करना चाहते थे.

रंगीला की मोदी की मिमिक्री का यह मामला तब चर्चा में आया, जब शो की पूर्व जज मल्लिका दुआ ने एक वीडियो साझा कर उसमें अक्षय की टिप्पणियों के बारे में सवाल खड़े किए. यह वीडियो एक महीने पहले शूट हुए एपिसोड का ही एक लीक हुआ हिस्सा है, जिसका कभी भी स्टार प्लस ने प्रसारण नहीं किया.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मल्लिका दुआ के साथी जज जाकिर खान, अक्षय कुमार को बता रहे हैं कि वे भी मोदी के एक्ट के लिए रंगीला की सराहना करते हुए बेल बजाएंगे.

इसके बाद अक्षय कहते हैं, "मल्लिकाजी आप बेल बजाओ, मैं आपको बजाता हूं." मल्लिका और उनके पिता व वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ ने बुधवार को अक्षय के इस बयान की निंदा की और उनसे माफी मांगने को कहा. हालांकि दोनों ने बाद में अपने पोस्ट डिलीट कर दिए.

First published: 26 October 2017, 18:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी