Home » मनोरंजन » stars slams sidharth shukla in his fight with rashmi desai bigg boss 13
 

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला-रश्मि देसाई का झगड़ा पहुंचा सातवें आसमान, सलमान खान के जजमेंट से खुश नहीं ये सेलेब्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 December 2019, 11:12 IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों काफी हाई बोलटेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. इस बार सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई का झगड़ा इतना बढ़ गया कि शायद ही बिग बॉस के इतिहास में किसी कंटेस्टेंट्स के बीच ऐसी लड़ाई हुई हो. दोनों के बीच के झगड़े में जहां एक दूसरे के ऊपर चाय फेंकी गईं वहीं अरहान की शर्ट भी फट गई. यहां तक की सलमान खान के सामने भी गाली-गलौच हुई.

वीकेंड का वार में सलमान ने किसी का सपोर्ट नहीं किया. उन्होंने दोनों की बाते सुनी, इसी के साथ ही अपना-अपना पक्ष रखने का मौका भी दिया. रश्मि को बात को तूल देने पर उन्होंने डांट भी लगाई. लेकिन शो के कुछ सेलब्स सलमान खान की जजमेंट से खुश नहीं हैं. इसमें जहां गौहर खान और किश्वर मर्चेंट ने कमेंट किया. वहीं

गौहर खान ने ट्वीट कर लिखा- गंदा बोला है. बोला है बोला है. सफाई देने का अच्छा अवसर दिया गया. सिर्फ एक ही इंसान बोलता है. ss शो है ना कि BB. बिग बॉस की कंटेस्टेंट देवोलीना ने गौहर खान के इस ट्वीट को रीट्वीट किया है.

टीवी की एक्ट्रेस काम्या पंजाबी और विंदू दारा सिंह सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट किया है. वहीं किश्वर मर्चेंट ने रश्मि के सपोर्ट में आते हुए लिखा- अगर बुराईयां करने के बाद असीम रश्मि का सगा बनकर घूम रहा है. तो सिद्धार्थ भी पारस-माहिरा का बुराईयां करने के बाद उनका सगा बनकर घूम रहा है.

सोशल मीडिया इन दिनों तीन हिस्सों में बंट गया है. कुछ शुक्ला को सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ लोग रश्मि देसाई का सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. कुछ लोगों का मानना है कि सलमान खान को इऩ दोनों को शो से बाहर कर देना चाहिए. क्योंकि इन दोनों की वजह से शो में काफी हगांमा हो रहा है.

Dabangg 3 Box Office Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस में 'दबंग 3’ ने पहले दिन की बंपर ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़
देखिए यूजर्स के ट्वीट्स---

First published: 23 December 2019, 11:12 IST
 
अगली कहानी