Home » मनोरंजन » Such a shock due to the death of Siddharth Shukla, girl fan hospitalized after reached in the coma
 

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से लगा ऐसा सदमा, कोमा में पहुंची उनकी फैन, अस्पताल में किया गया भर्ती

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 September 2021, 12:08 IST
siddharth shukla (catch news)

Sidharth Shukla fan in Coma: बिग-बॉस 13 के विजेता और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उनके निधन से टीवी इंडस्ट्री को एक बार फिर बड़ा सदमा लगा है. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से उनके परिवार, दोस्त के अलावा फैन भी बुरी तरह प्रभावित हुए हैं.

सिद्धार्थ की अचानक मौत को लेकर अब तक उनके फैन यकीन नहीं कर पा रहे हैं. उनकी एक फैन को उनके निधन के बाद बहुत बड़ा सदमा लगा है. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुनकर उनकी यह फैन कोमा में चली गई है. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इस बाबत एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है.

विरल भियानी ने अपने पोस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो के साथ उन्होंने डॉक्टर जयेश ठाकर नाम के एक यूजर का पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में लिखा है, "दोस्तो, अपने परिवार या दोस्तों से बात करें. अकेले ना रहें. हाल ही में सिडनाज की एक फैन बाथरूम में बेहोश पाई गई, जिसके बाद उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. कृपया अपना ख्याल रखें. उसके लिए प्रार्थना करें."

विरल भयानी के पोस्ट में लिखा है, "सिद्धार्थ की एक फैन उनके निधन की खबर सुनकर आंशिक कोमा में चली गई. हम उनके अच्छे होने की कामना करते हैं और आशा करते हैं कि इस कठिन समय में सभी #sidnaaz फैंस मजबूत होंगे." बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने के निधन की वजह हार्ट अटैक को बताया गया था.

2 सितंबर की सुबह जब एक्टर का परिवार उन्हें कूपर हॉस्पिटल लेकर गया था तो वहां डॉक्टर्स ने उन्हें 'डेथ बिफोर अराइवल' घोषित कर दिया था. इस खबर ने सिर्फ टीवी इंडस्ट्री ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड को भी हिलाकर रख दिया है. सिद्धार्थ शुक्ला टीवी का जाना माना नाम थे. सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहते थे. बिग-बॉस 13 की ट्रॉफी जीतने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा बढ़ गई थी.

Siddharth Shukla Death: TV एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन, बिग बॉस-13 के थे विनर

मुंबई: एक्टर अरमान कोहली के घर पर NCB ने मारा छापा, ड्रग्स बरामद होने पर किया गिरफ्तार

First published: 4 September 2021, 11:58 IST
 
अगली कहानी