Home » मनोरंजन » sunidhi chauhan separates from husband hitesh sonik clarifies
 

सुनिधि चौहान से रिश्ते खराब होने की खबरों पर आया पति का बयान, बोले- 'मेरी इस हरकत से नहीं है खुश'

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 April 2020, 14:10 IST

बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान Singer Sunidhi इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है. पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रहीं थीं कि सुनिधि चौहान की उनके पति से कुछ अनबन चल रही है. जिसके चलते बॉलीवुड के ये कपल अलग होने के बारे में सोच रहे हैं.

हालांकि सुनिधि चौहान ने इन अफवाहों पर किसी भी तरह की कोई भी प्रतिक्रिया देने से साफ मना कर दिया है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस खबर को और हवा मिल गई. लेकिन अब उनके पति हितेश सौनिक जोकि एक म्यूजिक कंपोजर है. उन्होंने चल रही इस तरह की खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.


हितेश ने सामने आकर इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है और दोनों के बीच सब कुछ कुशल मंगल होने की पुष्टि की है. उन्होंने कहा- 'सुनिधि ने इस बारे में बात करने से इंकार कर दिया होगा क्योंकि उन्होंने सोचा होगा कि इस बेबुनियाद खबर पर कोई बयान देना या इस बारे में सोचना बेकार है. हम दोनों एक साथ एक ही छत के नीचे रह रहे हैं. लॉकडाउन के दौरान मैं घर का काम करने से लेकर अखबरा पढ़ने में व्यस्त हूं. यहां तक कि हमने इस दौरान अपने काम को भी बांट लिया है.'

 इस वजह से होता है एकता कपूर के टीवी शो में सास बहू का ड्रामा, खुद किया खुलासा

इसके बाद उन्होंने थोड़ा मजाकिया अंदाज में कहा कि शायद सुनिधि उनके घर के कामों को लेकर खुश नहीं है इसलिए इस तरह की खबर बन रही है.

बताते चलें कि सुनिधि और हितेश कुछ दिनों पहले गोवा में अपनी छुट्टी मनाने के लिए गए हुए थे. वहां से लौट के आने के बाद उन दोनों के बीच चल रही अनबन की खबरों ने जोर पकड़ लिया. सुनिधि चौहान ने वर्ष 2012 में हितेश के साथ दूसरी शादी की थी. इसके बाद उन्होंने 2018 में एक बेबी को जन्म दिया. सुनिधि और हितेश एक बेटे के मां-बाप है.

दुबई में फंसे सोनू निगम को लेकर उठी गिरफ्तारी की मांग, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

First published: 22 April 2020, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी