Home » मनोरंजन » Sunil grover accuses kapil sharma on twitter for family time with kapil Sharma Show
 

सुनील ग्रोवर ने उड़ाई कपिल की धज्जियां, कहा- मैं बोलता तो तुम्हारी बदतमीजी सामने आ जाती

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2018, 16:07 IST

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच विवादोें की जंग एक बार फिर ट्विटर पर छिड़ गई है. दोनों आर्टिस्ट एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. पहले सुनील ग्रोवर ने कहा कि कपिल ने अपना नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो शुरू करने से पहले उन्हें कपिल की तरफ से कोई ऑफर नहीं आया.

इसका जवाब भी कपिल शर्मा की तरफ से आया था. कपिल ने ट्वीट किया, "मैंने आपको 100 बार फोन किया, घर भी गया. कृपया अफवाहें न फैलाएं." इसके बाद कपिल के इस बयान पर सुनील ग्रोवर ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.

गौरतलब है कि पिछले साल ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते समय कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में झगड़ा हुआ था. इसके बाद से ही दोनों के बीच अनबन जारी है. लेकिन सालभर तक सुनील ने इस मामले में हमेशा चुप्पी साधे रखी. लेकिन आखिर में कपिल शर्मा के ट्वीट से आहत होकर उन्होंने लिखा- "मैं चुप रहा ताकि आपकी बदतमीजी सामने न आए."

रविवार को कपिल शर्मा के कमेंट पर तंज कसते हुए सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर लिखा, "अब लोगों को समझ आ गया होगा कि मैं पहले शो से क्यों नहीं जुड़ा. मैं इस शो (फैमिली टाइम विद कपिल) की बात कर रहा हूं और आप पुराना किस्सा रो रहे हैं. मैंने एक साल तक नहीं बोला क्योंकि आपकी बदतमीजी सामने आती, ताकि आपकी गरिमा बनी रहे. बहुत अच्छा काम किया है हमने साथ. अभी भी फालतू नहीं बोलूंगा."

कपिल शर्मा के ट्वीट के जवाब में सुनील ने आगे लिखा, "ध्यान से पढ़ो. मैंने नए शो की बात की है न की पिछले शो की. तुम बेहतर कॉमेडियन हो. सब जानते हैं. लेकिन फिर भी मुझे जितना आता है, काम करता रहूंगा." वहीं, कपिल शर्मा की तबीयत पर तंज कसते हुए सुनील ग्रोवर ने लिखा, "ध्यान रखो. किडनी दो और लीवर 1 है. अपने स्वास्थ का ध्यान रखें."

बता दें कि ट्विटर पर दोनों कॉमेडियन्स के बीच यह जंग शुक्रवार को शुरू हुई. जब सुनील ग्रोवर ने एक फैन द्वारा कपिल शर्मा के शो में आने के सवाल पर कहा, "भाई आप जैसे कुछ लोग और भी मुझसे यही सवाल पूछते हैं. लेकिन मुझे इस शो के लिए कोई कॉल नहीं आया, मेरा फोन नंबर भी नहीं बदला. इंतजार कर कर के मैंने कुछ और साइन कर लिया कल. आप लोगों की दुआ से एक अच्छे प्रोजेक्ट के साथ जुड़ा हूं. जल्दी आपके सामने आता हूं."

First published: 18 March 2018, 16:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी