Home » मनोरंजन » sunil grover comedian jokes on nature corona and cyclone
 

कोरोना वायरस के कहर से परेशान सुनील ग्रोवर, माफी मांगते हुए कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 June 2020, 10:12 IST

कोरोना वायरस का प्रकोप पूरी दुनिया में पसरा हुआ है. कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन में बंद हो गए हैं. लोग अपने अपने घरों में रहने के लिए मजबूर हो गए हैं. जबसे कोरोना वायरस दुनिया भर में अपने पैर पसार रहा है. तब से इससे जुड़े कई मीम और जोक्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वहीं अब सुनील ग्रोवर भी कुदरत के इस कहर से थक चुके हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से ये सबूत दिया है.

सुनील ग्रोवर ने हाल ही में ट्वीट किया- ' हमारी प्रिय मां प्रकृति, अगर आप भी ट्विटर पर मौजूद हैं तो मैं आपसे सॉरी बोलना चाहता हूं. सॉरी उन सब चीज के लिए जो हमने आप के साथ भूतकाल में किया. हमें आगे से ऐसा ना करने का प्रण लेना होगा. पहले कोरोना, फिर टिड्डी, फिर भूकंप और साइक्लोन का सामना करना पड़ रहा है. ठीक- ठीक लगा लो. '

सुपुर्द-ए-खाक किए गए वाजिद खान, भाई साजिद ने नम आंखों से दी विदाई

दरअसल कोरोना काल में लोगों का जीवन वैसे ही बुरा हाल चल रहा था और उस पर ये प्राकृतिक आपदा ने लोगों को बुरी तरह से प्रभावित कर दिया है. कभी भूकंप के झटकों से तो कभी साइक्लोन से. सुनील ग्रोवर भी इस कोरोना काल से काफी परेशान हैं और अब सब कुछ पहले की तरह नॉर्मल चाहते हैं.

गौरतलब है कि कॉमेडियन सुनील ग्रोवर कोरोना वायरस के वक्त में भी समय समय पर भी अपनी कॉमेडी से सभी का मनोरंजन कर रहे हैं. वो सोशल मीडिया के जरीए अपना प्यार अपने फैंस को बांट रहे हैं. सभी को एंटरटेन करने कि कोशिश कर रहे हैं.

वायरल हुआ था मृत मां को जगाते हुए बच्चे का वीड‍ियो, शाहरुख खान ने ऐसे की मदद

First published: 3 June 2020, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी