Home » मनोरंजन » Sunil grover once again play Dr. Gulati role of salman khan
 

सलमान ख़ान के लिए एक बार फिर 'डॉक्टर गुलाटी' बनेंगे सुनील ग्रोवर

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 June 2017, 15:59 IST

कॉमेडी के बादशाह और डॉक्टर गुलाटी के मशहूर किरदार को निभाने वाले सुनील ग्रोवर दर्शकों को हंसाने के लिए एक बार फिर टेलीविजन पर वापसी कर रहे हैं, लेकिन टीवी पर सुनील की यह वापसी ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए नहीं बल्कि एक्टर सलमान खान के लिए होने जा रही है.

दरअसल सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म ”ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन सोनी टीवी पर करना चाहते हैं. जिसके लिए चैनल ने खास तौर पर यह इंतजाम किया है.

‘ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन सुनील ग्रोवर के साथ किया जाएगा. ‘ट्यूबलाइट’ के लिए वो सोनी टीवी के साथ एक स्पेशल एपिसोड शूट करने वाले हैं, जिसका प्रोमो वीडियो आ चुका है.

इस शो में सुनील अपने फेमस अवतार डॉक्टर मशहूर गुलाटी के लुक में नजर आएंगे और सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ टीम का मनोरंजन करेंगे. चैनल वालों ने सलमान खान को ‘द कपिल शर्मा शो’ में लाने की बजाए सुनील के साथ एक नया शो बनाने का फैसला किया.

गौरतलब है कि हाल ही में कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर फैन्स से बात की थी, जिसमें उनसे पूछा गया था कि वे सुनील ग्रोवर को शो पर कब वापस ला रहे हैं. कपिल ने जवाब में कहा, "जब भी उनका दिल करे. मैं तो उन्हें कई बार वापसी के लिए कह चुका हूं."

दरअसल कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में झगड़ा हो गया था. जिसके बाद सुनील ने शो छोड़ दिया था और इतना ही नहीं शो के अन्य कलाकार अली असगर, सुगंधा और चंदन प्रभाकर ने भी शो में वापसी से इनकार कर दिया था.

First published: 9 June 2017, 15:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी