Home » मनोरंजन » sunil grover tweet kapil sharma sunil grover fight message
 

डाॅ मशहूर गुलाटी का ट्वीट- नफ़रत के लिए कोई जगह नहीं बची, आने वाला कल बेहतर ही होगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2017, 10:50 IST
Sunil

कपिल शर्मा से लड़ाई के बाद हर किसी के दिमाग में बस एक सवाल था कि क्या सुनील ग्रोवर उनके साथ शो में वापसी करेंगे. ऐसी खबर है कि सुनील शूट पर लौट आए हैं. हालांकि सीधे पर तो सुनील ने कुछ नहीं बताया कि उन्होंने कपिल शर्मा के शो के लिए शूटिंग की है. लेकिन आज सुबह किया गया उनका एक ट्वीट जरूर कुछ इशारा कर रहा है.

सुनील ने अपने ट्वीट में लिखा है कि वह अपने लिए लोगों का प्यार देखकर अभिभूत हैं. इसी के चलते अब उनके दिल में भी नफरत के लिए कोई जगह नहीं बची है. उन्होंने यह भी लिखा कि वह बस अच्छे काम और अच्छे लोगों से जुड़ना चाहते हैं जो उनकी कद्र करते हैं.

वैसे कपिल के साथ हुए झगड़े को लेकर सुनील अभी भी थोड़े परेशान हैं. तभी उन्होंने लिखा कि वह नर्वस महसूस कर रहे हैं. हालांकि अपने बेटे मोहन का साथ उनको दोबारा कॉन्फिडेंट महसूस करवा रहा है.  सुनील ने लिखा- जब भी मैं उसके मासूम चेहरे को देखता हूं तो मुझे मुस्कुराने की एक वजह मिल जाती है. इससे मुझे लगता है कि कुछ भी हो, आने वाला कल बेहतर ही होगा.

आपको बता दें कि कपिल शर्मा के बुरे बर्ताव के बाद सुनील ने ट्वीट कर अपना दर्द बेहद संजीदा तरीके से लिखा था. सुनील ने कपिल के माफीनामे के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान यह कहा था कि मैं तो बस हो रहे तमाशे के मजे ले रहा हूं. 

First published: 28 March 2017, 10:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी