Home » मनोरंजन » sunjay dutt says he wants to make kriti sanon his girlfriend
 

कृति सैनन को संजय दत्त बनाना चाहते हैं अपनी 309वीं गर्लफ्रेंड, ये है वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 December 2019, 17:10 IST

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sunjay dutt) जल्द ही फिल्म पानीपत में नजर आने वाले हैं. पानीपत फिल्म में संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली के किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस कृति सेनन की एक्टिंग से संजय दत्त इतना प्रभावित हैं कि वो कृति को अपनी 309 वीं गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं. 

इस बात का खुलासा खुद संजय दत्त ने एक कॉमेडी शो में किया. संजय अपनी फिल्म पानीपत के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. यहां उन्होंने कई मुद्दों में बात की. उन्होंने जेल में बिताए पलों को साझा किया.इसी बीच में जब उनसे उनकी गर्लफ्रेंड से पूछा गया तब उन्होंने अपनी दर्लफ्रेंड्स की गिनती के बारे में पूछा गया जोकि उनकी लाइफ पर बनी बायोपिक में बताई गई थी. इस पर उन्होंने कहा कि अभी गिनती और भी बढ़ानी होगी क्योंकि अभी भी उनका सफर जारी है.

इसी के बाद संजय दत्त ने फिल्म में कृति की परफॉर्मेंस की बात की. उन्होंने कहा कि मैं कृति की एक्टिंग से इस कदर प्रभावित हूं कि मैं उन्हेेें अपनी 309 वीं गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं. वेल संजय दत्त के इस बात पर अब देखना ये है कि उनकी वाइफ इसपर कैसे रिएक्ट करती है. वहीं कृति सेनन का भी रिएक्शन देखना काफी दिलचस्प होगा.

असीम से झगड़े के बाद सिद्धार्थ शुक्ला का हुआ ब्रेक डाउन, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #StayStrongSidharth

First published: 4 December 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी