Home » मनोरंजन » Sunny deol speaking this dialogue a lot that his throught is not well
 

सनी देओल के इस डायलॉग की है सबसे ज्यादा डिमांड, प्रचार के दौरान बोलते-बोलते बैठ गया गला

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 May 2019, 9:10 IST

सनी देओल राजनीति में जोरदार एंट्री कर चुके हैं. इसी कड़ी में लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए दिन-रात चुनाव प्रचार और सभाएं करने में लगे हुए है. सनी देओल गुरदासपुर विधानसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार हैं. एक टीवी इंटरव्यू में जब सनी देओल से पूछा गया कि चुनाव प्रचार के दौरान उन्हें सबसे ज्यादा कौन सा डायलॉग बोलने के लिए कहा जाता है, तो इसका उन्होंने जवाब दिया.

सनी देओल ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उन्हें ढाई किलो का हाथ वाला डायलॉग सबसे ज्यादा बोलने के लिए कहा जाता है. मालूम हो कि इन दिनों सनी देओल का पूरा परिवार चुनावी प्रचार-प्रसार में लगा हुआ है.

न्होंने टीवी इंटरव्यू में बताया कि प्रचार के दौरान ढाई किलो वाला हाथ इतनी बार बोलना पड़ा है कि एक बार तो वे इस डायलॉग को बोल ही नहीं पा रहे थे. उन्हें इस लाइन को बोलने में तकलीफ हो रही थी.

आगे उन्होंने अपने पिता धमेंद्र सिंह को लेकर कहा कि वे अपने पिता को लेकर बहुत ही ज्यादा सेंसिटिव हैं. सनी ने कहा, "पापा के बारे में मैं बहुत सेंसिटिव हूं. परिवार के बारे में कोई कुछ कह दे तो एक दम से सारी चीजें ब्लॉक हो जाती हैं और एक दम से अटैक आ जाता है."

दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर के साथ बॉलीवुड के तीनों खान को छोड़ा पीछे, इस मामले में हैं नंबर-1

इस दौरान उन्होंने अपने भाई बॉबी देओल के बारे में बताया कि उनका भाई भी चुनाव प्रचार में उनका साथ देना चाहते हैं, लेकिन वे अपनी फिल्म की शूटिंग के चलते ऐसा नहीं कर पा रहे हैं. सनी देओल ने कहा कि वे राजनीति में आगर युवाओं के लिए काम करना चाहते हैं.

जब माधुरी दीक्षित और अजय जडेजा की अधूरी रह गई प्रेम कहानी, जानें क्या थी वजह?

सनी देओल ने जब से राजनीति में कदम रखा है, तब से वे लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इनके कैंपेन में भारी संख्या में भीड़ उमड़ रही है. इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग में महिलाओं की संख्या सबसे ज्यादा है.

महिलाएं इनके कैंपेन में सबसे ज्यादा बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं. इसे लेकर सनी ने कहा, "उस दौरान मैं कैंपेन में व्यस्त था और अचानक वो महिला मेरे पास आ गई और मुझे किस कर लिया. मुझे एक पल के लिए समझ ही नहीं आया कि आखिर हुआ क्या है. ये सब बेहद अचानक हुआ था."

कपिल शर्मा को नहीं पता कहा से आए थे उनकी शादी में 5000 मेहमान, किया ये खुलासा

First published: 16 May 2019, 9:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी