Home » मनोरंजन » Sunny leone arjun patiala varun sharma movies puneet agarwal phone calls
 

सनी ने फिल्म में हीरो को दिया अपना नंबर, तो धड़ाधड़ इस युवक को क्यों आने लगे कॉल

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2019, 14:10 IST

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी लंबे समय के बाद फिल्म 'अर्जुन पटियाला' से नजर आई. वे काफी समय से बड़े पर्दे पर सक्रिय नहीं थीं. क्योंकि फिलहाल वे छोटे पर्दों पर काफी बिजी थीं. वहीं, सनी की एक छोटी सी गलती ने उन्हें नहीं, बल्कि एक अंजान शख्स को मुसीबत में डाल दिया है.

दरअसल, सनी 'अर्जुन पटियाला' फिल्म में एक डायलॉग के दौरान अपना फोन नंबर बोलती हैं. नंबर बोलने के दौरान शायद फिल्म के पूरे कास्ट इस बात से अंजान थे कि वह जिसका नंबर है उसपर आगे क्या गुजरेगी. असल में सनी ने इस डायलॉग के दौरान जो नंबर बोला है, वह एक ऐसे व्यक्ति है, जो मौर्या एनक्लेव इलाके में रहता है और एक प्राईवेट कंपनी में सीनियर एग्जीक्यूटिव है.

इस शख्स को पिछले दो दिनों से अश्लील कॉल और मैसेज आ रहे हैं. फर्जी कॉल और मैसेज से परेशान होकर रविवार रात की रात को शख्स ने मौर्या एनक्लेव थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

जानकारी के अनुसार, पुनीत अग्रवाल निवासी पीतमपुरा ने मौर्या एनक्लेव पुलिस को शिकायत में दर्ज कराई कि हिन्दी फिल्म 'अर्जुन पटियाला' मे सनी लियोनी ने इस नंबर का जिक्र किया है, वह उसका फोन नंबर है. शिकायत में पुनीत ने बताया कि शुक्रवार को जब से फिल्म रिलीज हुई है. तब से उसके पास तीन सौ से अधिक कॉल आ चुके हैं.

संजय दत्त ने हैदराबाद के महाराज की पोती से की थी दूसरी शादी, ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

First published: 30 July 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी