Home » मनोरंजन » Sunny Leone: India is a tolerant country, everyone find space here
 

सनी लियोन बोलीं भारत है सहिष्णु देश, हर किसी को मिलती है जगह

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 January 2016, 16:01 IST
QUICK PILL
  • सनी लियोन के मुताबिक वे फिल्म इंडस्ट्री में हर तरह की भूमिकाएं करना चाहती हैं, बाकी समय के ऊपर छोड़ देना चाहती हैं कि लोग उन्हें किस रूप में याद रखते करते हैं.
  • रागिनी एमएमएस 2 और हेट स्टोरी 2 जैसी फिल्में करने वाली सनी लियोनी वर्ष 2015 में गूगल पर सर्वाधिक खोजी गई अभिनेत्री बनी.

बीते दिनों देश में बढ़ती असहिष्णुता को लेकर देश भर में आए उबाल के बाद बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोन ने भारत को ऐसा देश करार दिया है जहां हर किसी को जगह मिलती है. उनके मुताबिक यह देश सबको स्वीकार कर लेता है.

बिग बॉस रिएलिटी शो के जरिये देश में छोटे पर्दे पर आने के बाद जिस्म 2 फिल्म (2012) से फिल्मों में आने वाली कनाडाई मूल की अभिनेत्री का मानना है कि भारत ऐसा देश है जहां हर चीज को स्वीकृति मिलती है और वे खुद इसका एक उदाहरण हैं.

बीबीसी को दिए एक बयान में सनी ने कहा, "भारत एक ऐसा देश है जहां आप जैसा महसूस करते हैं वैसा ही बयां भी कर सकते हैं. लोगों की स्वीकृति की मैं खुद एक उदाहरण हूं. जब मैं यहां रह सकती हूं तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि यहां के लोग कितने खुले विचार के हैं."

sunny-leone-desi-look-leela.jpeg

रागिनी एमएमएस 2 और हेट स्टोरी 2 जैसी फिल्में करने वाली सनी लियोन वर्ष 2015 में गूगल पर सर्वाधिक खोजी गई अभिनेत्री बनी. आजकल सनी अपनी आने वाली फिल्म "मस्तीजादे" के प्रचार में काफी व्यस्त हैं. मिलाप जवेरी के निर्देशन वाली इस सेक्स कॉमेडी फिल्म में तुषार कपूर के साथ वीर दास प्रमुख भूमिका में दिखेंगे.

क्या सेक्स सिंबल वाली छवि से उन्हें कोई परहेज नहीं होता, इस सवाल पर सनी ने हंसते हुए कहा, "मैं सिर्फ मैं हूं. लोग मुझे जिस तरह देखना चाहें देख सकते हैं मुझे उससे कोई ऐतराज नहीं है."

सनी का सारा ध्यान फिल्म इंडस्ट्री में अलग-अलग तरह का काम पर है. बाकी वो समय के ऊपर छोड़ देना चाहती हैं.

दो अभिनेत्रियां दोस्त नहीं हो सकतीं

फिल्म इंडस्ट्री में दो अभिनेत्रियां दोस्त नहीं हो सकतीं के सवाल पर सनी ने कहा, "दो अभिनेत्रियां दोस्त नहीं हो सकतीं. ऐसा नहीं है कि हम दोस्त बना नहीं सकते लेकिन काम की व्यस्तता के चलते दोस्ती के लिए समय निकलना बहुत कठिन हो जाता है."

प्रियंका चोपड़ा से मिली प्रतिक्रिया पर उनका कहना है, "मैं बहुत खुश हूं कि प्रियंका चोपड़ा से ट्विटर पर मेरी बात हुई. ये महसूस करवाता है कि बॉलीवुड में कुछ लोग हैं जो अजीब नहीं हैं."

पढ़ेः रमजान और रक्षाबंधन में तेजी से गिरती है पोर्न देखने वालों की संख्या

First published: 13 January 2016, 16:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी